For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मनमर्जियां विवाद: भड़क गई तापसी पन्नू, हर गुरुद्वारे के बाहर कर डाली ड्रग टेस्ट की मांग

    |

    फिल्म मनमर्जियां की अभिनेत्री तापसी पन्नू इस समय काफी ज्यादा गुस्से में है और इसका कारण है सिख समुदाय के द्वारा फिल्म के एक सीन को लेकर वीरोध.. इस फिल्म में एक सीन दिखाया गया है जिसमें अभिषेक तापसी सिगरेट पी रहे है और सिख समुदाय में सिगरेट नहीं पी जाती है..उसको वर्जित माना जाता है। बता दें के इसके बढ़ते विरोध को लेकर आखिरकार तापसी पन्नू अपने आपको नहीं रोक पाईं और उन्होने एक ट्वीट कर दिया जो कि कई लोगों को नागवार गुजर गया। इस ट्वीट में तापसी ने लिखा था कि वो हर गुरुद्वारे के बाहर ड्रग टेस्ट की मांग करती है।

    करीना कपूर खान के Birthday सेलेब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें वायरल, तैमूर नहीं आए नजरकरीना कपूर खान के Birthday सेलेब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें वायरल, तैमूर नहीं आए नजर

    फिर क्या था कई लोगों के साथ उनकी बहस सोशल मीडिया पर शुरु हो गई.. अपने ट्वीट्स पर बढ़े विवाद और कमेंट को लेकर तापसी पन्नू ने काफी बातें की और फिल्म की कहानी किसपर आधारित है ये तक बता दिया।

    आप इन ट्वीट्स को देखेंगे तो आपको सारी कहानी पता चल जाएगी। बता दें कि मामला काफी समय से चल रहा है और इसको लेकर निर्देशक अनुराग कश्यप ने सिखों से माफी मांगी है।

    गौरतलब है कि इसको लेकर विरोध काफी ज्यादा बढ़ गया है और अंबाला में सिख समुदाय अनुराग कश्यप पर एफआईआर की मांग कर रहे है।

    अब देखना ये है कि अनुराग कश्यप के माफी मांगने के बाद क्या सामने आता है और सिख समुदाय के लोग उनको माफ करते है या नहीं है।

    अब तापसी पन्नू के इस ट्वीट के बाद क्या होता है ये तो आने वाला समय ही बताएग लेकिन इतना तो तय है कि तापसी इस सारे मामले से काफी ज्यादा दुखी और गुस्से में लग रही है।

    English summary
    Taapsee pannu demands a drug test outside Gurudwaras. Let me tell you that Sikh community has problem with smoking scene in the Manmarziyaan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X