For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मनीष पॉल ने शेयर की पहले फोटोशूट की फोटो, लिखा- मां ने अपने हीरो बेटे को काला धागा पहनाया था

    By Filmibeat Desk
    |

    भारत के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा होस्ट और अभिनेताओं में से एक, मनीष पॉल ने अपनी शुरुवाती दौर के फोटोशूट से एक पुरानी तस्वीर साझा की हैं। जब वह एक अभिनेता बनने की ख्वाहिश रखते थे। मनीष की इस फोटो पर उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। मनीष की इस फोटो पर उनके फैंस भी रिएक्शन दे रहे हैं।

    वर्तमान के एक बहुप्रत्याशित कलाकार मनीष पॉल, बीते दिनों को याद करते नज़र आए।इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मनीष पॉल ने कहा, "मुझे आज भी याद है, आंखों में सपने लिए... मालवीय नगर दिल्ली में एक फोटो लैब गया था... उसने मेरे पिंपल्स छुपाने के लिए मुझपे मेकअप भी लगाया था hahahahah। उसने बोला कि भाई हीरो लग रहे हो। मैंने यकीन मान लिया। मां ने अपने हीरो बेटे को काला धागा भी पहनाया था।

    मालवीय नगर दिल्ली के रहने वाले मनीष पॉल ने शोबिज में अपनी यात्रा विभिन्न माध्यमों से शुरू की, जिसमें उन्होंने अंततः सफलता प्राप्त की। एक आरजे और वीजे के रूप में सफलतापूर्वक नाम कमाते हुए, मनीष पॉल ने खुद को एक अभिनेता, होस्ट के साथ-साथ एक गायक के रूप में भी स्थापित किया और हर प्लेटफॉर्म पर अपनी छाप छोड़ी।'

    बता दें कि कुछ दिन पहले मनीष पॅाल ने स्मृति ईरानी के साथ भी अपनी चाय पीते हुए तस्वीरें साझा की थीं। जिसे काफी पसंद किया गया था।स्टेज के सुल्तान' के रूप में पहचाने जाने वाले, मनीष पॉल को उनकी अभूतपूर्व कॉमिक टाइमिंग और सहज बुद्धि के साथ एक संवादी के रूप में जाना जाता है।

    हाल ही में, अपने कम्युनिकेशन स्किल्स का उपयोग करते हुए, अभिनेता ने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों की कहानियों को प्रस्तुत करने के लिए 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' लॉन्च किया। अभिनेता ने कोविड -19 की दूसरी लहर के बीच राष्ट्र की भावनाओं को दर्शाते हुए दो कविताएँ भी लिखीं।परियोजनाओं की एक दिलचस्प लाइनअप के साथ, मनीष पॉल वर्तमान में धर्मा प्रोडक्शंस के जुग जुग जीयो के लिए तैयारी कर रहे हैं।

    English summary
    Manish paul share his old throwback Photo with Fans have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X