For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काली फिल्म के सिगरेट पोस्टर पर नुसरत जहां का बड़ा बयान, भड़के लोग दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज !

    By Filmibeat Desk
    |

    फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की फिल्म काली को लेकर विवाद गहराता जा रहा है। इस फिल्म के पोस्टर में देवी काली को सिगरेट पीते हुए एलजीबीटीक्यू के समर्थन वाले झंडे के साथ दिखाया गया है। इस फोटो के वायरल होने के बाद मां काली की तस्वीर पर मामला गर्म हो गया है।इस पूरे मामले को लेकर तृणमूल कांग्रेस की एमपी और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपना पक्ष सामने रखा है।

    एक पैनल चर्चा के दौरान नुसरत ने काली के पोस्टर वाले विवाद पर टिप्पणी की है। साथ ही यह कहा है कि किसी की धार्मिक भावना को आहात नहीं करना चाहिए। नुसरत ने एक सवाल के जवाब में अपनी राय रखते हुए कहा है कि मेरा यह मानना है कि धर्म को बीच में नहीं लाना चाहिए।

    धर्म को कभी भी बीच में नहीं लाना चाहिए। इस पूरे मामले में अगर आप मेरी राय पूछेंगे तो मैंने हमेशा से ही क्रिएटिविटी को ही सपोर्ट किया है। मैंने यह भी हमेशा से माना है कि धार्मिक भावनाएं आहात नहीं की जा सकती हैं।यह बहुत आसान होता है अपने ड्राइंग रूम में बैठकर सारी मसालेदार स्टोरी को देखना। नुसरत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं खुद अपने धर्म को अपने हिसाब से फॉलो करती हूं।

    nusrat jahan

    क्रिएटिविटी में आप कुछ कर रहे हैं तो यह आपकी जिम्मेदारी होनी चाहिए। बता दें कि इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर अरेस्ट लीना मणिमेकलाई भी ट्रेंड कर रहा है।गौ महासभा नाम के संगठन के एक सदस्य ने इसे लेकर दिल्ली पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। पोस्टर को लेकर निर्माता लीना मणिमेकलाई ने अपनी सफाई में कहा है कि जब तक मैं जिंदा हूं बेखौफ आवाज बनकर जिंदा रहना चाहती हूं।अगर इसकी कीमत मेरी जिंदगी है तो इसे भी दिया जा सकता है। आपको बता दें कि नुसरत जहां भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन वह अपनी तस्वीरों के कारण इंंटरनेट पर छाई रहती हैं।

    English summary
    Manimekalai documentary maa Kali poster actress nusrat jahan reaction viral, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X