For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉन्च हुआ मणिकर्णिका का पहला गाना और साथ ही पहली बार दिखे फिल्म के हीरो

    |

    कंगना रनौत की टीम ने मणिकर्णिका का गाना विजयी भव लॉन्च किया और इस दौरान फिल्म के बारे में खुलकर बातें हुईं। कंगना ने बताया कि फिल्म के असली हीरो लेखक विजयेंद्र प्रसाद, प्रोड्यूसर कमल जैन, गीतकार प्रसून जोशी और म्यूज़िक डायरेक्टर शंकर एहसान लॉय है।

    कंगना ने बताया कि मैंने ऐसी कोई फिल्म नहीं की है जिसमें इतने गाने हों। मणिकर्णिका में आठ गाने हैं और मुझे यकीन है कि इसके गाने दर्शकों के बेहद पसंद आएगा। फिल्म का पहला गाना विजयी भव लॉन्च किया गया जो झांसी की रानी के साहस और तेज को दर्शाता है।

    इस गाने को सुनकर वाकई दर्शकों को मज़ा आ गया। वहीं कंगना रनौत ने फिल्म के दौरान की काफी बातें भी मीडिया के साथ बांटीं। मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज़ होगी और फिलहाल फिल्म का प्रमोशन जमकर किया जा रहा है।

    पहले ये फिल्म कोई और बना रहा था लेकिन बाद में उनसे फिल्म का सारा आईडिया लेकर कंगना कमल जैन के पास पहुंची और अपनी खुद की फिल्म बनाने लगी। जानिए इसके बाद फिल्म में क्या क्या कंट्रोवर्सी खड़ी हुई -

    कृष का कमिटमेंट

    कृष का कमिटमेंट

    फिल्म के असली डायरेक्टर कृष के मुताबिक उन्होंने फिल्म का पहला कट सही समय पर, पिछले अगस्त में ही सौंप दिया था। इसके बाद उन्हें अपनी अगली फिल्म एनटीआर बायोपिक शुरू करनी थी। इसलिए उन्होंने सही समय पर फिल्म अच्छे से पूरी कर के दी।

    लेखक ने लगाया अड़ंगा

    लेखक ने लगाया अड़ंगा

    फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र ने जब फिल्म का पहला कट देखा तो उन्होंने फिल्म में कुछ और सीन डालने की डिमांड कर दी। जब कृष से इस बारे में पूछा गया तो उनकी सलाह थी कि इन सीन की फिल्म में कोई ज़रूरत नहीं है लेकिन केवी विजयेंद्र अड़ गए।

    डाला गया दबाव

    डाला गया दबाव

    कृष पर फिल्म के अतिरिक्त सीन शूट करने का दबाव पड़ने लगा लेकिन वो इन्हें कहानी का अहम हिस्सा नहीं मान रहे थे और इसलिए उन्होंने इसे शूट करने से साफ मना कर दिया। इसके अलावा वो अपनी अगली फिल्म एनटीआर बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हो गए।

    कंगना को दिया बढ़ावा

    कंगना को दिया बढ़ावा

    इसके बाद लेखक केवी विजयेंद्र ने कंगना को बढ़ावा देते हुए कहा कि अगर कृष वापस शूटिंग करने नहीं आता है तो तो फिर तुम खुद इन सीन की शूटिंग करो और फिल्म का भार संभालो और इसे आगे बढ़ाओ।

    कंगना ने उठा ली ज़िम्मेदारी

    कंगना ने उठा ली ज़िम्मेदारी

    कंगना को काफी समय से निर्देशन का मन था सो उन्होंने ये ज़िम्मेदारी उठा ली। उनकी मदद के लिए फिल्म में दो और लोगों को रखा गया लेकिन दोनों बीच में ही फिल्म छोड़कर भाग गए क्योंकि किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था।

    सोनू सूद ने दिया कृष का साथ

    सोनू सूद ने दिया कृष का साथ

    फिल्म में सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में थे। उनसे उनकी आगे की तारीखें मांगी जाने लगीं लेकिन सोनू ने साफ कहा कि फिल्म के डायरेक्टर कृष हैं और अगर उन्हें लगता है कि बाकी सीन की ज़रूरत नहीं है तो उसे मानना चाहिए। इसलिए सोनू सूद ने अपनी आगे की तारीखें नहीं दीं।

    कंगना ने किया पलटवार

    कंगना ने किया पलटवार

    कंगना रनौत से सोनू सूद पर पलटवार करते हुए कहा कि सोनू सूद को एक महिला निर्देशक के अंदर काम करने में दिक्कत है। हालांकि कंगना ये भूल गईं कि सोनू सूद ने फराह खान के साथ पहले ही काम किया हुआ है।

    बढ़ती गई कंट्रोवर्सी

    बढ़ती गई कंट्रोवर्सी

    सोनू सूद ने वापस साफ किया कि फिल्म में जो भी नया फिल्माया जा रहा है उसकी कोई ज़रूरत नहीं है। वो अपने अगले रोल की तैयारी कर रहे हैं जिसके लिए उन्हें मूंछें बढ़ानी हैं और अब वो मणिकर्णिका के लुक में वापस नहीं आ सकते हैं। सोनू सूद ने फिल्म छोड़ दी।

    कंगना ने ढूंढा रिप्लेसमेंट

    कंगना ने ढूंढा रिप्लेसमेंट

    कंगना ने कहा कि सोनू की दलीलें बच्चों जैसी है। मूंछें, नकली भी लगाई जा सकती हैं। हम में से बहुत लोग ऐसा करते हैं। नहीं उन्होंने मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब में सोनू सूद का रिप्लेसमेंट ढूंढा।

    बनकर तैयार है फिल्म

    बनकर तैयार है फिल्म

    मणिकर्णिका आखिरकार इतने उतार चढ़ाव के बाद बनकर तैयार है और 25 जनवरी को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। तो कंगना रनौत का झांसी की रानी अवतार देखने के लिए तैयार हो जाइए।

    English summary
    Kangana Ranaut's Manikarnika's first song Vijayi Bhava was launched in the presence of her full team. Kangana opened up on a lot of things about the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X