For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मशहूर डायरेक्टर का बेटा आइसोलेट, कोरोना के खौफ से मां बेटा दूर, वीडियो वायरल

    |

    जाने मानें डायरेक्टर और पद्मश्री से सम्मानित डायरेक्टर व फिल्ममेकर मणिरत्नम के बेटे नंदन हाल में ही लंदन से लौटे हैं। जिसके बाद मणिरत्नम ने बेटे को सेल्फ आइसोलेट कर दिया है। सोशल मीडिया पर तेजी से मां सुहासिनी और बेटे की बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है।

    Pics: कंगना रनौत का Hot अंदाज फैंस को करता है इंप्रेस- अनदेखी तस्वीरेंPics: कंगना रनौत का Hot अंदाज फैंस को करता है इंप्रेस- अनदेखी तस्वीरें

    मणि रत्नम और सुहासिनी ने कोरोना वायरस के घातक परिणाम को देखते हुए बेटे को सेल्फ आइसोलेट किया है। यहां तक की दोनों खुद बेटे से मिलने से परहेज़ कर रहे हैं। मां सुहासिनी का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह शीशे की खिड़की से बेटे से बातचीत कर रही है।

    बता दें मणि रत्नम अपने परिवार के साथ चेन्नई में रहते हैं। तमिलनाडु में कुल नौ केस कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। वहीं पूरे भारत की बात करें तो ये आंकड़ा 400 पार हो गया है। कोरोना के खतरे को देखते हुए भारत के कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया है।

    बता दें पिछले हफ्ते सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। वह भी लंदन से यात्रा कर वापस लौटी थी। ऐसे में उनसे संपर्क में आए कई लोगों के भी टेस्ट किए गए थे।

    बता दें मणि रत्नम ने रोज़ा, दिल से जैसी फिल्मों को भी डायरेक्ट किया है। वहीं उनकी पत्नी सुहासिनी एक एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। दोनों का इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से पुराना नाता रहा है।

    English summary
    Mani Ratnam Suhasini son in quarantine, watch mom son chat video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X