»   » 'वोग' मैगजीन के कवरपेज के लिए टॉपलेस हुई मंदिरा बेदी

'वोग' मैगजीन के कवरपेज के लिए टॉपलेस हुई मंदिरा बेदी

Posted By: Staff
Subscribe to Filmibeat Hindi
Mandira Bedi Vogue
मंदिरा बेदी वोग पत्रिका के कवर पेज के लिए टॉपलेस फोटोशूट दिया है। छोटे पर्दे पर मंदिरा एक जाना पहचाना नाम हैं। उनके काम से ज्यादा उन्हें क्रिकेट विश्व कप के दौरान उनके नूडल्स स्ट्रैप्स और ग्लैमरस साड़ी लुक के लिए याद किया जाता है।

अगर आपको याद होगा तो मंदिरा बेदी ने 'शांति' से छोटे पर्दे पर कदम रखा था और उनके इस रोल के लिए उन्हें बेहद पसंद भी किया गया। उसके बाद उन्होंने दूरदर्शन के सीरियल 'औरत' और फिर 'सास भी कभी बहू थी' में भी काम किया।

वैसे मंदिरा बेदी के इस फोटो शूट ने सबको हैरत कर दिया है। वो बिंदास और प्रायोगिक कलाकार के तौर पर जानी जाती हैं मगर इससे पहले उन्होंने कभी इस तरह से एक्सपोज नहीं किया है। वैसे अब 38 की उम्र में मंदिरा के इस तरह के फोटोशूट देखकर तो यही लगता है कि वो दुनिया की नजरों में बनी रहने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। आगे पढ़ें- मैक्सिम के लिए टॉपलेस हुईं बिपाशा बसु

English summary
This time Mandira Bedi is in the news for going topless. Yes, Mandira Bedi has gone topless for the latest issue of Vogue magazine. She wears just a tiny skirt and uses her hands to cover her twin assets.
Please Wait while comments are loading...