For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मंदिरा बेदी की बच्ची पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट, अभिनेत्री ने लगा डाली लताड़!

    |

    सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर स्टार्स को ट्रोल किया जाता है और कई बार स्टार्स सामने आकर उनको मुंहतोड़ जवाब भी देते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ अभिनेत्री मंदिरा बेदी के साथ हुआ है जो कि काफी चर्चा में चल रहा है। सब जानते हैं कि मंदिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा उनके फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनका पूरी परिवार नजर आ रहा था।

    अजय देवगन की 'मेडे' और इस साउथ सुपरस्टार से भिड़ेंगे सलमान खान? टाइगर 3 का ईद 2022 धमाका!अजय देवगन की 'मेडे' और इस साउथ सुपरस्टार से भिड़ेंगे सलमान खान? टाइगर 3 का ईद 2022 धमाका!

    इस तस्वीर में मंदिरा बेदी के अलावा उनका बेटा वीर और बेटी तारा नजर आ रहे हैँ। बस इस तस्वीर पर कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट कर दिए थे जो कि मंदिरा को नागवार गुजरे हैं।

    मंदिरा बेदी ने इस दौरान यूजर्स को काफी खरी खोटी सुना डाली है। एक यूजर ने लिखा था कि.. 'मैडम इस बच्ची को आपने किस स्लमडॉग सेंटर से गोद लिया था?

    इसके अलावा एक यूजर ने लिखा था कि.. सड़क से गोद ली हुई बच्ची अलग महसूस कर रही है। तुम लालची लोग इस झुग्गी-झोपड़ी में पहने वाली बच्ची को डरा रहे हो।' मंदिरा बेदी ने इस कमेंट्स का जवाब दिया है। उन्होने लिखा कि.. 'ऐसे लोगों को मेँशन करना काफी जरूरी होता है।

    तुमको भी मेरी अटेँशन मिल गई।' एक कमेंट वो लिखती हैं कि.. 'ऐसे नागरिक जो खुद को राजेश त्रिपाठी बताते हैं। इतना तो तय है कि ये इनका असली नाम नहीं है क्योंकि ये लोग डरपोक होते हैं, जो सिर्फ पीछे चुपकर बोलना जानते हैं।'

    English summary
    Bollywood Actress Mandira Bedi Mandira Bedi reply to a user who tried to troll her Daughter and Actress!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X