For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्टर्स मानव कौल - आनंद तिवारी कोरोना पॉज़िटिव, को स्टार अर्जुन रामपाल हुए क्वारंटीन

    |

    बहुत एहतियात बरतने के बावजूद बॉलीवुड में कोरोना का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब ज़ी 5 ओरिजिनल फिल्म नेलपॉलिश की शूटिंग के दौरान एक्टर मानव कौल और आनंद तिवारी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं जिसके बाद आनन फानन में शूटिंग बंद कर दी गई है।

    वहीं उनके को स्टार अर्जुन रामपाल ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। अर्जुन ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि ना चाहते हुए भी मैंने अपने को क्वारंटीन कर लिया है।

    अर्जुन ने बताया कि हमने तुरंत ही शूटिंग बंद कर दी क्योंकि यही सही तरीका था। हम सब अपने टेस्ट रिपोर्ट्स का इंतज़ार कर रहे हैं। जैसे ही रिपोर्ट निगेटिव आएगी हम काम शुरू कर देंगे।

    अर्जुन ने आगे लिखा - ये मुश्किल घड़ी है लेकिन हम सबको इस समय मज़बूत रहना होगा। मैं अपने साथी कलाकारों को जल्दी ठीक होने के लिए ढेर सारी दुआएं देता हूं।

    भारत में बढ़ रहे केस

    भारत में बढ़ रहे केस

    गौरतलब है कि कोरोना के केस में भारत में कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। फिलहाल कल के आंकड़ों की मानें तो पिछले 24 घंटों में भारत में 86 हज़ार से ऊपर पॉज़िटिव मरीज़ हैं। और 1100 से ऊपर की मौत हो चुकी है।

    5.7 मिलियन कोरोना मरीज़

    5.7 मिलियन कोरोना मरीज़

    फिलहाल भारत में 57 लाख से ऊपर कोरोना के केस हैं। अब तक कोरोना से लगभग 90 हज़ार से ऊपर मौतें हो चुकी हैं। माना जा रहा है कि कोरोना की वैक्सीन भारत में 2021 से पहले नहीं मिल पाएगी।

    काम तो करना है

    काम तो करना है

    जहां एक तरफ जुलाई के महीने में ढेरों लोग अपनी नौकरियां गंवा चुके हैं वहीं सरकार की ओर से घर से बाहर निकलकर काम पर जाने की पहल शुरू हो चुकी थी। देश की अर्थव्यवस्था लगभग चरमरा चुकी है।

    बॉलीवुड को नुकसान

    बॉलीवुड को नुकसान

    पिछले छह महीनों में बॉलीवुड को लगभग 10 हज़ार करोड़ का नुकसान हो चुका है और अब फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। स्टार्स पूरा एहतियात बरतते हुए विदेशों में शूटिंग कर रहे हैं।

    लगातार बढ़ रहे केस

    लगातार बढ़ रहे केस

    लेकिन भारत में लाख एहतियात बरतने के बाद भी स्टार्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा भी अपनी अपनी फिल्म और सीरियल के सेट पर शूटिंग के दौरान कोरोना की चपेट में आए।

    फूटा है कोरोना बम

    फूटा है कोरोना बम

    वहीं टीवी इंडस्ट्री में कोरोना बम फूट चुका है। आए दिन किसी ना किसी सेट पर कोई ना कोई पॉज़िटिव निकल रहा है जिसके बाद नुकसान झेलते हुए शूटिंग बंद करवानी पड़ रही है।

    English summary
    Actors Manav Kaul and Anand Tiwari tested positive for coronavirus while shooting for Nailpolish. Arjun Rampal has quarantined himself immediately.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X