»   » रामगोपाल वर्मा पर 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज

रामगोपाल वर्मा पर 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक बार फिर से विवादित निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा सुर्खियों में हैं। उनके ऊपर मुंबई  के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी की शिकायत की गई है। उन पर एक प्रोडक्शन हाउस के मालिक ने 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। प्रोडक्शन हाउस के मालिक का नाम अरूण शर्मा है, जिनका कहना है कि रामू ने उनसे 5 करोड़ उधार लिये थे और कहा था कि वो अपनी सीक्वेल फिल्म सत्या 2 में उसे हिस्सेदारी देंगे।

लेकिन ना तो रामू ने उसे हिस्सेदारी सौंपी और ना ही उनके पांच करोड़ लौटाये, पैसे मांगने पर वो उनसे उल्टा झगड़ा कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने राम गोपाल वर्मा के खिलाफ पुलिस का सहारा लिया है।

रामगोपाल वर्मा पर 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज

इस बारे में ओशिवरा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुभाष वेले ने मीडिया को बताया। वेले के मुताबिक पुलिस अरूण के आरोपों की जांच कर रही है और अगर वेले की बात में सच्चाई निकली तो वो राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेंगे।

गणेश जी से भिड़ने वाले राम औरत को संभोग की वस्तु मानते हैं

मालूम हो कि अभी पिछले दिन ही राम गोपाल वर्मा ने भगवान गणेश पर आपत्तिजनक ट्विट किया था जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है।

लंबे अरसे एक अदद हिट फिल्म को तरस रहे रामगोपाल वर्मा इन दिनों अपने विवादित बयान और टिप्पणी के ही कारण चर्चा में हैं। फिलहाल अरूण शर्मा की शिकायत पर राम गोपाल वर्मा की ओर से कोई टिप्पणी नहीं हुई है देखते हैं उनका रियेक्शन क्या होता है?

English summary
A production house, Lotus Allied Mediamatics has alleged that the director Ram Gopal Varma did not repay Rs.5 crore, which he borrowed during 'Satya 2'.
Please Wait while comments are loading...