For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्की ड्रग्स मामले में गिरफ्तार

    |

    बॉलीवुड अदाकारा ममता कुलकर्णी और उनके पति विकी गोस्वामी को केन्या पुलिस ने हिरासत में लिया है। खबर है कि ममता कुलकर्णी के पति के ऊपर ड्रग्स के सप्लाय का आरोप लगाया गया है। विकी गोस्वामी इससे पहले भी 1997 में ड्रग्स ट्रेफिकिंग के चलते दुबई में पकड़े गये थे। उस वक्त उनके पास से करीब 6 मिलियन डॉलर का ड्रग्स बरामद किया गया था।

    विकी 53 साल के हैं और उनके अच्छे बर्ताव के चलते उन्हें दुबई जेल से छोड़ दिया गया। उसके बाद विकी ने इस्लाम कबूलकर ममता कुलकर्णी के साथ शादी की। ममता कुलकर्णी शादी से पहले कुछ समय तक सन्यासिनी के भेस में रहीं और उसके बाद वो विकी के साथ शादी करके केन्या शिफ्ट हो गयीं।

    लोगों का कहना है कि विकी को उनके अच्छे बर्ताव की वजह से नहीं बल्कि इस्लाम कबूलने और उसके बाद ममता कुलकर्णी से शादी करने के चलते जेल से रिहा किया गया था। अब एक बार फिर से विकी को केन्या पुलिस ने गिरफ्तार किया है। विकी को यूएस अधिकारियों द्वारा दबाव बनाए जाने के चलते यूएस भेजा जा सकता है और ममता को भारत भेजने को लेकर भी केन्या सरकार सोच रही है।

    मोमबासा कंट्री कमांडर रॉबर्ट कितूर ने इस विषय पर जानकारी देते हुए कहा "विकी और ममता दोनों को अलग अलग पुलिस स्टेशन पर पूछताछ के लिए रखा गया है।"

    English summary
    Mamta Kulkarni, the Bollywood bombshell of yesteryear and her husband Vicky Goswani have been detained in Mombasa for alleged involvement in drug trafficking.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X