For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ममता जैसी कईयों का माफियाओं पर आया दिल

    |

    आज एक बार फिर से नंबे के दशक की हॉट और सेक्सी अभिेनेत्री ममता कुलकर्णी चर्चा में वापस आ गयी हैं। कहा जा रहा है कि ममता कुलकर्णी ने एक ड्रग तस्कर से शादी कर ली है और दुबई में रह रही हैं।

    इस ड्रग्स तस्कर का नाम विक्की गोस्वामी है जिसे कि 1997 में दुबई में पुलिस ने मैनड्रैक्स की तस्करी करने के दौरान पकड़ा था। उसे उम्र कैद की सजा हुई थी। ममता कुलकर्णी के बारे में पहले कहा जा रहा था कि उन्होंने अपने करियर की ढलान पर एनआरआई से शादी की थी लेकिन अब यूएस में रहने लगी हैं लेकिन बाद में खबर आयी है कि विक्की से प्यार

    करने के कारण ममता और एनआरआई की तलाक हो गया और विक्की से ममता ने शादी करके दुबई में अपना आशियाना बना लिया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि ममता कुलकर्णी के लिए विक्की ने इस्लाम तक कबूला है।

    आपको बता दें कि बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का यह कोई पहला किस्सा नहीं हैं। इससे पहले भी कई ग्लैमरस अभिनेत्रियां माफियाओं के चंगुल में फंस चुकी हैं। कईयों की तो शादी हो गयी लेकिन कई तो केवल कुछ माफियाओं की मोहजाल का शिकार बनकर रह गयीं।

    आईये बताते हैं कौन है वो हसीनाएं जिनकी रीयल लाईफ रील लाईफ से कम नहीं...

    मंदाकिनी

    मंदाकिनी

    राजकपूर की खोज हॉट और सेक्सी अभिनेत्री मंदाकिनी ने अपनी पहली फिल्म राम तेरी गंगा मैली.. से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी लेकिन उन दर्शकों में से एक था अंडरवर्ल्ड का डॉन दाऊद इब्राहिम।

    जिनका दिल इस कदर मंदाकिनी पर आया कि वो उन्हें अपने साथ पहले पाकिस्तान फिर दुबई लेकर चला गया। मंदाकिनी का फिल्मी करियर डूबा अलग वहीं दूसरी ओर उन्हें अंडरवर्ल्ड के साथी की महबूबा होने का कंलक भी सहना पड़ा।

    लंबे अरसे तक मंदाकिनी मीडिया से दूर रहीं। काफी दिनों बाद सुना गया कि मंदाकिनी ने दाऊद को छोड़कर Buddhist से शादी कर ली ।

    मोनिका बेदी

    मोनिका बेदी

    बॉलीवुड की इस खूबसूरत हसीना ने भी हिंदी फिल्मों में जब प्रवेश किया था तो लगा था कि यह लंबी पारी खेलेंगी लेकिन अचानक से यह फिल्मों से गायब हो गयीं और एक दिन खबर आयी कि यह अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की माशूका हैं जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

    तीन साल की सजा काटने के बाद मोनिका आखिरकार इस झमेले से बाहर आयीं। अबू सलेम आज भी जेल में हैं। जबकि मोनिका का कहना है कि वह अपनी जिंदगी में आगे निकल गयी हैं। खैर मोनिका आज कल टीवी शो में व्यस्त हैं।

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित

    बॉलीवुड दिवा माधुरी दीक्षित भी किसी जमाने में अभिनेता संजय दत्त के प्रति काफी आकर्षित थीं। कहा जाता था कि माधुरी संजू बाबा को काफी पसंद करती हैं लेकिन तभी खबर आयी कि संजय दत्त मुंबई धमाकों में प्रयोग हुए हथियार को रखने में दोषी पाये गये हैं।

    तभी माधुरी ने संजू से दूरी बना लीं। ना तो माधुरी ने फिर कोई संजय दत्त के साथ फिल्म साइन की और ना ही फिर कभी उन्हें संजय दत्त के साथ देखा गया।

    ऐश्वर्या राय

    ऐश्वर्या राय

    बॉलीवुड की चर्चित लवस्टोरी में से एक है ऐश और सलमान की प्रेम कहानी। कहा जाता है कि ऐश और सलमान के ब्रेकअप की वजह सलमान खान का कुछ अंडरवर्ल्ड के लोगों सेदोस्ती होना था।

    एक बार मीडिया में खबर भी आयी थी कि सलमान के ही कहने पर ऐश को कुछ माफिया टाइप के लोगों ने डराया-धमकाया भी था लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई है यह आज तक साबित नहीं हो पाया।

    ममता कुलकर्णी

    ममता कुलकर्णी

    ममता कुलकर्णी ने एक ड्रग तस्कर से शादी कर ली है और दुबई में रह रही हैं। इस ड्रग्स तस्कर का नाम विक्की गोस्वामी है जिसे कि 1997 में दुबई में पुलिस ने मैनड्रैक्स की तस्करी करने के दौरान पकड़ा था। उसे उम्र कैद की सजा हुई थी।

    English summary
    Sexy Mamta Kulkarni Ties The Knot With Jailed Beau Vicky Goswami. Bollywood's underworld connection is not a new thing, many actresses were speculated to have underworld connections and some were even proven right.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X