For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ममता कुलकर्णी और उनके कथित पति भगोड़ा घोषित..ड्र्ग्स तस्करी का मामला

    By Shweta
    |

    90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी एक बार ड्रग्स तस्करी मामले में फंस गई हैं। ममता कुलकर्णी के साथ उनके कथित पति विक्की गोस्वामी का भी नाम इस मामले में शामिल है।मुंबई ठाणे सेशन कोर्ट ने पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और उनके कथित पति विक्की गोस्वामी को 2000 करोड़ रूपये के इफेड्रिन ड्रग्स मामले में भगोड़ा घोषित कर दिया है।

    कोर्ट ने साथ ही ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी की अचल संपत्ती भी जब्त करने के आदेश दिए हैं। विक्की गोस्वामी पहले भी इस मामले में कैनेडा में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। कोर्ट ममता कुलकर्णी के अंतिम पते पर वारंट भी जारी कर सकती है।

    2016 में ठाणे पुलिस ने ड्रग्स सप्लाई मामले में छापा मारा था जिसमें 2000 करोड़ के ड्रग्स जब्त हुए थे। इसी में ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी का भी नाम सामने आया था।आपको बता दें संयुक्त अरब अमीरात में विक्की गोस्वामी को 1997 में 25 साल की सजा सुनाई थी लेकिन 2012 में अच्छे व्यवहार के कारण उन्हें छोड़ दिया गया।

    ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी के बारे में शादी की खबरें आती रहती हैं लेकिन ममता कुलकर्णी ने उन्हें अपना लिव इन पार्टनर बताया था और कहा था कि बाद में वो अलग हो गए और वो आध्यात्म के रास्ते पर चलीं गईं। अ

    English summary
    Mamta Kulkarni and her alleged husband Vicky Goswami declared absconders,
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X