For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बी खुद को नहीं मानते भारत रत्न का हकदार!

    |

    पद्म पुरस्कार पर होती राजनीति के बीच तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्मिची बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन को भारत रत्न देने की मांग कर दी। इस बात से ही उनके और मोदी सरकार के बीच तल्खी एक बार फिर सबके सामने आ गई है।

    आपको बता दें, मोदी सरकार द्वारा अभिनेता अमिताभ बच्चन को पद्म विभूषण पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है। अमिताभ ने यह सम्मान पाने पर खुशी भी जताई थी लेकिन ममता बनर्जी को शायद यह सम्मान कम लगी। टीएमसी सुप्रीमो ने ट्विटर कर अमिताभ बच्चन के बारे में लिखते हुए कहा कि वह सदी के महानायक हैं, उनके लिए पद्म विभूषण काफी नहीं है वह तो भारत रत्न के हकदार हैं।

    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p><a href="https://twitter.com/MamataOfficial">@MamataOfficial</a> Mamata di .. I am not deserving of such recognition .. most humbled and honoured by what the Nation has given me ..!!</p>— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) <a href="https://twitter.com/SrBachchan/status/560010507483373569">January 27, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    मम्ता बनर्जी के इस ट्वीट पर कई लोगों ने सवाल भी किया तो कई प्रशंसकों ने साथ भी दिया। लेकिन अमिताभ बच्चन इस राजनीतिक उठा पटक से दूर रहना चाहते हैं। तभी तो आज बिग बी ने इस बात प्रतिक्रिया भी दी।

    ममता बनर्जी के ट्वीट पर अमिताभ ने प्रतिक्रिया देते ट्वीट किया कि मैं इस तरह की पहचान का हकदार नहीं हूं। देश ने मुझे जो दिया है उससे सम्मानित और गदगद हूं। बहरहाल, उम्मीद है बिग बी के इस जवाब से सभी राजनीतिक दांव खेल रहे लोगों को संतुष्टि मिला जाएगी।

    English summary
    Mamata di..I am not deserving of such recognition..most humbled and honoured by what the Nation has given me, twitted Amitabh Bachchan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X