For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    First Glimpse of Malti Mary Jonas - प्रियंका चोपड़ा जोनस ने दिखाई बेटी मालती की पहली झलक, खुश हो गए फैंस!

    |

    Recommended Video

    Priyanka Chopra ने दिखाई बेटी की New Photo, आधे चेहरे से Priyanka जैसी है बेटी, Watch Out! FilmiBeat

    First Glimpse of Malti Mary Jonas- प्रियंका चोपड़ा जोनस कुछ समय पहले भारत आईं थीं और तब ये चर्चा थी कि उनके साथ उनके पति निक जोनस और उनकी मालती मैरी जोनस भी साथ आएगी। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ है और लोगों के हाथ सिर्फ निराशा लगी। सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी की तस्वीरें साझा नहीं करती हैं लेकिन किसी ना किसी तरह से उनको सोशल मीडिया पर दूसरे एंगल से पेश कर देती हैं।

    अब कुछ ऐसा हुआ है जो कि खबरों का हिस्सा है क्योंकि अभिनेत्री ने मालती मैरी जोनस की पहली झलक साझा कर दी है। जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने एक तस्वीर बेटी की साझा की है जिसमें उसका आधा चेहरा साफ नजर आ रहा है।

    Bholaa Sequel में होगी सलमान खान की एंट्री? मेकर्स ने कर डाले कुछ बड़े ऐलान!Bholaa Sequel में होगी सलमान खान की एंट्री? मेकर्स ने कर डाले कुछ बड़े ऐलान!

    प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर इस तस्वीर को पोस्ट किया था और लिखा है, ''आई मीन..'' इसके अलावा उन्होने हार्ट स्माइली भी साझा की।

     फैंस रिएक्ट कर रहे हैं

    फैंस रिएक्ट कर रहे हैं

    इस बात फैंस रिएक्ट कर रहे हैं और पूरी तस्वीर साझा करने की बात कह रहे हैं। हालांकि प्रियंका चोपड़ा की तरफ से इसको लेकर किसी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

    15 जनवरी 2022

    15 जनवरी 2022

    15 जनवरी 2022 को प्रियंका और निक की जिंदगी में मालती मैरी चोपड़ा जोनस आईं थीं और सरोगेसी के जरिए उन्होने एक बेटी का स्वागत किया था। इनकी शादी की बात करें तो 1 दिसंबर, 2018 को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस राजस्थान में शादी के बंधन में बंध गए थे।

    फैन फॉलोविंग काफी शानदार है

    फैन फॉलोविंग काफी शानदार है

    बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोविंग काफी शानदार है और उन्होने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का शानदार सफर तय किया है।

    बॉलीवुड के किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं

    बॉलीवुड के किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं

    अब चर्चा है कि वो बॉलीवुड के किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं और काफी जल्दी इंडिया में शूटिंग करतीं नजर आने वाली हैं हालांकि वो प्रोजेक्ट क्या होगा इसको लेकर आधिकारिक ऐलान होना अभी बाकी है।

    English summary
    Malti Mary Jonas First Glimpse- Priyanka Chopra Jonas showed the first glimpse of daughter Malti. Her picture goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X