For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसानों के सपोर्ट में बोलीं मल्लिका शेरावत, 'मैं राजनीति नहीं समझती लेकिन किसान देश की आत्मा है'

    |

    कृषि बिल कानून को लेकर इस समय देश के किसान धरना दे रहे हैं और लगातार उनका आंदोलन जारी है। ऐसे में कई सितारे ऐसे भी हैं जो कि उनके समर्थन में आगे आ रहे हैं और खुलकर किसानों को सपोर्ट कर रहे हैं। इस समय दिलजीत दोसांझ और सोनू सूद के बाद अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का एक ट्वीट किसानों के पक्ष में वायरल हो रहा है। मल्लिका शेरावत ने किसानों को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट किया है जिसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

    2YearsOfKedarnath- सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुए अभिषेक कपूर, हथेली की फोटो साझा कर सुनाया ये किस्सा2YearsOfKedarnath- सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुए अभिषेक कपूर, हथेली की फोटो साझा कर सुनाया ये किस्सा

    मल्लिका शेरावत का कहना है कि उन्होने राजनीति का तो पता नहीं लेकिन वो किसानों के साथ खड़ी हैं। उन्होने ट्वीट किया है कि.. 'मुझे राजनीति तो समझ नहीं आती है लेकिन इतना समझ आता है कि हमारे किसान देश की आत्मा हैं।

    हमारे अन्नदाता 1.3 बिलियन लोगों को खाना खिला रहे हैं। मैं अपने किसानों को सपोर्ट करती हूं।' मल्लिका शेरावत ने ये पोस्ट हाल ही में किया है। जैसे ही मल्लिका का ये पोस्ट वायरल हुआ फैंस बाकी सितारों को भी इसपर पोस्ट करने को बोल रहे हैं।

    सोनू सूद की बात करें तो वो लगातार कह रहे हैं कि वो किसानों के साथ हैं और उनके हक की बात करते हैं। हाल ही में दिलजीत दोसांझ तो किसानों के मु्द्दे को लेकर कंगना रनौत से भिड़ गए थे..

    वो इस बहस में काफी ज्यादा आगे तक चले गए थे। फिलहाल किसानों ने अपनी मांगों को लेकर 8 दिसंबर को भारत बंद का अह्वाहन किया है।

    English summary
    Bollywood bold and hot Actress Mallika sherawat support Farmers, Her Tweet viral on the social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X