For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Video: मल्लिका शेरावत ने रखी नरेन्द्र मोदी के सामने अपनी ये WISH..

    |

    मल्लिका शेरावत और कंट्रोवर्सी का तो जैसी चोली दामन का साथ है। फिलहाल, मल्लिका अपनी आने वाली फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स को लेकर सूर्खियां बटोर रही है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इस फिल्म के जरीए प्रियंका चोपड़ा को चुनौती दी थी कि असली मैडमजी प्रियंका नहीं, मल्लिका है। वहीं, आज भी मल्लिका किसी और के सामने नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सामने अपनी एक विश रखी है।

    13 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म 'डर्टी पालिटिक्स' की एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्हें तुरंत विदेश मंत्री बना देना चाहिए। इस वीडियो में मल्लिका ने कहा कि, उन्हें भारत का बच्चा बच्चा जानता है और भारत ही नहीं उन्हें तो चीन के लोग भी चाहते हैं। मल्लिका ने कहा कि उन्होंने अपने देश को बहुत अच्छी तरह जाना है। वे भारत की महिलाओं की बात देश में और देश से बाहर हमेशा करती आई हैं।

    आपको बता दें, फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स शुरूआत से ही कंट्रोवर्सी में घिरी है। बहरहाल, ‘डर्टी पालिटिक्स' के प्रमोशन के लिए मल्लिका जयपुर में थी जब उन्होंने अपनी ये अनोखी इच्छा देश के सामने रखी। यहां मल्लिका शेरावत व डायरेक्टर प्रोडयूसर के सी बोकाडिया ने मीडिया से खास बातचीत की। खैर, उम्मीद करते हैं मल्लिका की आपकी यह ख्वाहिश नरेन्द्र मोदी तक पहुंच जाए।

    गौरतलब है कि 'डर्टी पालिटिक्स' राजस्थान राजनीति से जुड़ी बहुचर्चित भंवरी देवी कांड की रूपरेखा पर बनाई गई है। इस फिल्म में मल्लिका शेरावत के साथ ओम पुरी, अनुपम खेर, आशुतोष राणा, नसरूद्दीन शाह, राजपाल यादव और जैकी श्राफ भी अहम भूमिका में हैं।

    <iframe width="640" height="390" src="//www.youtube.com/embed/OHMnhhhb4dE" frameborder="0" allowfullscreen></iframe>
    English summary
    Bollywood actress Mallika Sherawat has a special demand from Prime Minister Narendra Modi. She wants to become foreign minister.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X