»   » मुझमें, ओबामा में कई समानताएं: मल्लिका

मुझमें, ओबामा में कई समानताएं: मल्लिका

Posted By: Priya Srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi
Mallika Sherawat
मल्लिका शेरावत हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा से मिल कर लौटी हैं। बराक ओबामा को जब मल्लिका ने अपनी फिल्म लव एंड बराक के प्रीमीयर के लिए बुलाया तो उन्होंने मल्लिका का निमंत्रण स्वीकार किया और वह फिल्म देखने गये।

बराक से मिल कर लौटी अभिनेत्री मल्लिका इस बात से बेहद खुश हैं और कहती हैं कि उनके और ओबामा की जिंदगी में बहुत कुछ समान सी बातें हैं। बराक ने भी छोटी शुरुआत की थी और उन्होंने भी बहुत संघर्ष किया था और मैंने भी। कुछ इस तरह वह छोटे जगह से हैं और मैं भी हरियाणा के बेहद ही छोटे से गांव की हूं।

मल्लिका का यह भी मानना है कि जिस तरह ओबामा ने पूरी दुनिया बदली उसी तरह उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अपने तरीके से बदलने की कोशिश की। उन्होंने यह भी कहा कि जिस वक्त मैं इंडस्ट्री में आयी थीं। उस वक्त मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था और ओबामा को भी। मल्लिका मानती हैं कि वह एक मात्र ऐसी इंडियन एक्ट्रेस हैं, जिनसे ओबामा ने मुलाकात की है।

इसलिए इंडस्ट्री के लोगों को इस बात का जश्न बनाना चाहिए, लेकिन इसके बावजूद अभी भी लोग मेरी टांग खिंचाई करते रहते हैं और मुझे नीचा दिखाने की भी कोशिश करते हैं। लेकिन मुझे इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, मेरा काम ओबामा को पसंद आया और हमने कई मुद्दों पर भी बात की।

मल्लिका कहती हैं कि भले ही कितने भी लोग कहते रहें कि मुझे एक्टिंग छोड़ देनी चाहिए। मैं काम करती ही रहूंगी और हमेशा करती रहूंगी, क्योंकि अभिनय मेरे लिए बिल्कुल जुनून है। मैं बिना एक्टिंग के रह ही नही सकती। इसलिए मैं हमेशा एक्टिंग करती रहूंगी।

English summary
Mallika Sherawat has said that she has many qualities and life incidents are similar to American President Barack Obama.
Please Wait while comments are loading...