For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मर्दों के लिए सीटी और ताली... तो औरतें क्यों नहीं दे सकतीं गाली?

    |

    [बॉलीवुड समाचार] मल्लिका शेरावत अपनी आने वाली फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स के प्रचार में लगी हैं पर उन्होंने फिल्म से जुड़े कुछ गंभीर मुद्दे भी उठाने की कोशिश की है। राजस्थान के भंवरी देवी हत्याकांड से प्रेरित इस फिल्म में मल्लिका ने अभद्र और अमर्यादित भाषा का न सिर्फ प्रयोग किया है पर एक बहुत अहम सवाल उठाया है।

    मल्लिका का कहना है कि सिनेमाहॉल में लोग जब किसी आदमी को गाली देते देखते हैं तो सीटियां मारते हैं और ताली बजाते हैं वहीं औरतें गाली दें तो उसे बैन करने की सलाह दे दी जाती है। हालांकि मल्लिका गाली देने के पक्ष में नहीं है पर उनका सीधा सवाल ये है कि जब एक आदमी का गाली देना बहुत नॉर्मल माना जाता है तो औरतों के गाली देने पर इतनी हॉय तौबा क्यों मच जाती है।

    मल्लिका ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार पिछड़े वर्ग से आई एक अनपढ़ महिला का है जो राजनीति में अपना करियर बनाने के लिए अपने शरीर को सीढ़ी की तरह इस्तेमाल करती है। उसे ना तो इस बात का कोई दुख है ना ही मलाल।
    ALSO SEE: PICS: मल्लिका ही नहीं करीना, बिपाशा भी दिखा चुकी हैं बोल्ड बॉलीवुड का चेहरा!

    डर्टी पॉलिटिक्स 6 मार्च को रिलीज़ हो रही है। मल्लिका ने में गांव की एक अंगूठा छाप औरत का क़िरदार निभाया है जो काफ़ी अभद्र शब्दों का इस्तेमाल भी करेगी। फिल्म के NSD के कई नामचीन अभिनेताओं ने काम किया है और मल्लिका शेरावत के साथ ओमपूरी और नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका में दिखेंगे।
    ALSO : किस से हिस्स्स्स्स तक, शराफत से दूर रहीं मल्लिका शेरावत

    बॉलीवुड की सारी DIRTY खबरें पढ़ें hindi.filmibeat.com पर।
    फेसबुक पर करें हमें जॉइन Hindi Filmibeat।
    ट्विटर पर करें @FilmibeatHi पर फॉलो पर पाइए बॉलीवुड के सारे DIRTY और POLITICS वाले अपडेट!

    English summary
    Mallika Sherawat starrer Dirty Politics is all set to release on March 6 and Mallika talks about her character who abuses a lot being an illiterate village woman.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X