For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "मलंग" के गाने 'हमराह' में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी ने की स्काई डाइविंग- साझा किया अनुभव

    By Varsha Verma
    |

    मोहित सूरी की फ़िल्म "मलंग" का नवीनतम गाना 'हमराह' के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। आदित्य और दिशा इस गाने में स्काई डाइविंग, सब विंग, वाटर काइटसर्फिंग, राइडिंग क्वाडबाइक्स आदि जैसे बहुत सारे एडवेंचर स्पोर्ट्स करते हुए नज़र आएंगे।

    Video: विकास गुप्ता ने आते ही फोड़ा बम, हिमांशी खुराना-आसिम रियाज की लव स्टोरी पर लग जाएगा ब्रेक?Video: विकास गुप्ता ने आते ही फोड़ा बम, हिमांशी खुराना-आसिम रियाज की लव स्टोरी पर लग जाएगा ब्रेक?

    अपने इस रोमांचक अनुभव के बारे में आदित्य रॉय कपूर ने कहा, हमें असल में शूटिंग से चार दिन पहले मॉरीशस जाना था क्योंकि गाने के लिए हमें जो करना था वह ऐसी चीजें थीं जो न तो दिशा ने की थीं और न ही मैंने पहले की थीं। यह बहुत मजेदार था क्योंकि हम उन दिनों सिर्फ मज़ेदार चीजें सीखने के लिए वहाँ थे। हमने काइट सर्फिंग की जो मैं हमेशा से सीखना चाहता था।

    इसके अलावा, हम इस जगह पर गए जहाँ हम राष्ट्रीय उद्यान में एटीवी चला रहे थे। वहाँ वाइल्डलाइफ देखने लायक था, हमारे साथ शुतुरमुर्ग दौड़ रहे थे जो बेहद रोमांचक था, लेकिन साथ ही डरावना भी था क्योंकि वे हमसे अधिक लम्बे थे और आगे आ कर हमारी आंखों में देख रहे थे। वह मजेदार था। जाहिर तौर पर एक जंगली राइनो कुछ क्षेत्रों में दौड़ रहा था और दिशा व मैं उसकी शक्तियों को नजरअंदाज करते हुए इधर-उधर दौड़ रहे थे।

    हमने समुद्र में भी बहुत कुछ मजेदार एक्टिविटी की, मुझे नहीं पता कि इसे बोर्डिंग या क्या कहा जाता है जहाँ आप नाव और एक तार से जुड़े होते हैं और यह आपको 40-50 फीट नीचे ले जाता है, आपको वीडियो देखने के बाद समझेगा कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूँ। कुल मिलाकर, यह बहुत मज़ेदार था और एक पेड हॉलिडे की तरह महसूस किया।

    अपने इस खूबसूरत अनुभव को दिशा पाटनीने साझा किया, कहा, हमने मॉरीशस में इस गाने की शूटिंग की और यह जगह अपने आप में खूबसूरत है कि पूरा अनुभव सुपर मजेदार बन गया। खासकर क्योंकि मैं एक वॉटर बेबी हूँ और मुझे पानी की गतिविधियाँ करना बहुत पसंद है। वॉटर स्पोर्ट्स की शूटिंग करने से पहले, हमने कम से कम 5 दिनों की ट्रेनिंग ली थी और काइट सर्फिंग, क्लिफ डाइविंग, स्कूबा डाइविंग आदि जैसे सभी वॉटर एक्टिविटी के लिए तैयारी की थी।

    English summary
    Malang Movie Star Aditya Roy Kapoor Disha Patani Skydiving in Humraah Song
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X