»   » DO NOT READ: खान बहू और इस नए सुपरस्टार के बारे में ये अफवाह...अजीब है

DO NOT READ: खान बहू और इस नए सुपरस्टार के बारे में ये अफवाह...अजीब है

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] बॉलीवुड में रिश्ते काफी अजीब होते हैं लेकिन उससे भी अजीब है इन रिश्तों से जुड़ी अफवाहें। सलमान खान के परिवार में आजकल जो चल रहा है वो तो वाकई काफी दुखी करने वाला है।

लेकिन इससे भी ज़्यादा अजीब खबर जो आप आज पढ़ेंगे वो है मलाईका और अरबाज़ के तलाक की वजह। मलाईका अरोड़ा खान और अरबाज़ खान का घर टूट चुका है और पता नहीं कहां से खबरों में नाम आ रहा है अर्जुन कपूर का।

दरअसल, कुछ खबरों की मानें तो मलाईका अरोड़ा खान और अरबाज़ खान का रिश्ता पूरी तरह टूट चुका है और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर हैं। 
[खान परिवार के अफेयर सुन क्यों भड़के सोहेल!] 

हाल ही में अर्जुन कपूर को खान परिवार से दूर दूर रहते देखा जा रहा था पर इसकी वजह कोई नहीं बता पा रहा था। लेकिन जिन्हें वजह पता थी उन्होंने अर्जुन के बारे में लिखा पर कुछ बोला नहीं। 

कुछ ने यहां तक कोशिश की कि अर्जुन किसी ना किसी कारण से खबरों में रहें। हमें नहीं पता कि ये खबरें सच हैं या झूठ पर खबरें क्या हैं वो हम आपको ज़रूर बता देते हैं - 

 मलाईका अरबाज़ ब्रेक अप

मलाईका अरबाज़ ब्रेक अप

मलाईका अरोड़ा खान और अरबाज़ के तलाक का कारण दबी ज़ुबान में लोग अर्जुन कपूर को बता रहे हैं। इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो कोई नहीं जानता।

अर्जुन कपूर मलाईका

अर्जुन कपूर मलाईका

हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाईका एक इवेंट में मिले थे और इसके बाद से उनकी मुलाकातें थमी नहीं है। और ये सबकी नज़रें ऊंची करने का कारण बन चुका है।

अर्जुन के हैं काफी करीब

अर्जुन के हैं काफी करीब

मलाईका अरोड़ा खान अर्जुन कपूर के काफी करीब मानी जाती हैं और पहले भी इनकी करीबियां न्यूज़पेपर की हेडलाइन बन चुकी हैं। हालांकि इन खबरों पर किसी ने कभी रिएक्ट नहीं किया।

अर्पिता को करते थे डेट

अर्पिता को करते थे डेट

उस दौरान अर्जुन कपूर अर्पिता खान को डेट कर रहे थे लेकिन मलाइका के कुछ ज़्यादा ही करीब आ गए थे। हालांकि दोनों के बीच कभी भी कुछ भी सीरियस नहीं था।

खान बहू को मिली थी वार्निंग

खान बहू को मिली थी वार्निंग

लेकिन तब भी पूरे खान परिवार ने मलाइका को वार्निंग दी थी कि कुछ भी ऐसा ना करें जिससे परिवार का नाम बीच में आए और मलाईका ने समझदारी दिखाते हुए खुद को संभाल लिया था।

बेटे के साथ रह रहीं अलग

बेटे के साथ रह रहीं अलग

अब मलाईका और अरबाज़ के अलग होने की खबरें उड़ चुकी हैं और लोगों की मानें तो मलाईका अपने बेटे को लेकर घर से निकल चुकी हैं। वो और अरबाज़ इस रिश्ते को बचाने की कोई कोशिश नहीं करना चाहते।

कई लोग नहीं ले रहे नाम

कई लोग नहीं ले रहे नाम

हालांकि कई लोग नाम नहीं ले रहे लेकिन कई ब्लाईंड आइटम की मानें तो मलाईका और अर्जुन को हाल ही में कई कॉफी शॉप में साथ देखा गया और इसके बाद ही ये अफवाहें तेज़ हुईं।

बिज़नेसमैन को कर रहीं डेट

बिज़नेसमैन को कर रहीं डेट

हाल ही में खबरें ये भी हैं कि मलाईका किसी बिज़नेसमैन को डेट कर रही हैं और इसलिए बेटे के साथ अलग रहने लगी हैं। वो इस नए रिलेशनशिप से काफी खुश हैं।

सलमान से नहीं मिल रहे अर्जुन

सलमान से नहीं मिल रहे अर्जुन

वहीं दूसरी खबरों के अनुसार अर्जुन कपूर सलमान खान से ना मिल पाएं इसका वो पूरा ध्यान रख रहे हैं। बिग बॉस शूट में भी अर्जुन आए, घर के अंदर सबसे मिलकर चले गए।

English summary
Malaika Arora's affair with this young superstar is weirdest thing you will hear today and it is insanely ridiculous.
Please Wait while comments are loading...