For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ऐसा लड़का पसंद है जो अच्छी Kiss करता हो',मलाइका अरोड़ा ने किया शेयर; बताया अर्जुन को क्या भेजा था आखिरी मैसेज

    |

    मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते दिखते हैं। वहीं, अब रिएलिटी शो 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' के नए एपिसोड के दौरान मलाइका ने मिलिंद सोमन से अर्जुन के बारे में काफी बातें कीं।

    'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' शो के जज मलाइका अरोड़ा और मिलिंद सोमन एक दूसरे से कुछ सीक्रेट शेयर करते नजर आए। जहां मिलिंद ने बताया कि उन्हें महिलाओं की क्या बात सबसे ज्यादा आकर्षित करती है; वहीं, मलाइका अरोड़ा खान ने अर्जुन कपूर को भेजे अपने आखिरी टेक्स्ट मैसेज का खुलासा किया। साथ ही कहा कि मुझे कोई ऐसा व्यक्ति पसंद है जो अच्छी किस करता हो।

    'मुझे रत्ती भर फर्क नहीं पड़ता बॉलीवुड में काम मिले ना मिले, सुपरस्टार होंगे अपने घर पर''मुझे रत्ती भर फर्क नहीं पड़ता बॉलीवुड में काम मिले ना मिले, सुपरस्टार होंगे अपने घर पर'

    Arjun Kapoor Malaika Arora का हाथ थामे पहुंचे Dinner Date पर, Media की देख किया ये | FilmiBeat

    मिलिंद सोमन ने बातों बातों में मलाइका से पूछा कि ऐसी तीन चीजें बताएं जो उन्हें पुरुषों की तरफ आकर्षित करती है। इस पर अभिनेत्री- मॉडल ने कहा, "मुझे असल में ऐसा लड़का पसंद हैं जो थोड़ा सा रफ दिखता हो, चिकना नहीं। भयानक तरीके का फ्लर्ट हो। और जो किस अच्‍छी करता हो।"

    अर्जुन कपूर को आखिरी टेक्‍स्‍ट मैसेज

    अर्जुन कपूर को आखिरी टेक्‍स्‍ट मैसेज

    पुरुषों की क्या बात उनका मूड ऑफ करती है? ये पूछे जाने पर मलाइका ने बताया कि उन्हें गॉसिप करने वाले लड़के पसंद नहीं हैं।

    वहीं, जब उनसे पूछा गया कि उन्‍होंने अर्जुन कपूर को आखिरी टेक्‍स्‍ट मैसेज क्‍या भेजा था। इस पर मलाइका ने शरमाते हुए बताया, 'आइ लव यू 2।'

    अर्जुन मुझे समझता है

    अर्जुन मुझे समझता है

    जब मिलिंद ने मलाइका से किसी ऐसे शख्स का नाम बताने को कहा जो उन्हें अच्छे से जानता है। इस पर उन्होंने कहा, "मैं अर्जुन का नाम लूंगी। वह मुझे जानता है, मुझे समझता है, और मुझे परेशान भी करता है।"

    पसंदीदा मॉडल

    पसंदीदा मॉडल

    पसंदीदा मॉडल के बारे में पूछे जाने पर मलाइका ने कहा,"डेनियल क्रेग पर मेरा जबरदस्त क्रश है.. क्योंकि मुझे पता है कि हमारा बॉन्ड काफी अच्छा होगा। फीमेल क्रश की बात करूं तो मैं बेला हदीद का नाम लूंगी।"

    लंबे समय से कर रहे हैं डेट

    लंबे समय से कर रहे हैं डेट

    मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से साथ हैं। लेकिन साल 2019 में उन्होंने पहली बार अपना रिलेशन पब्लिक किया था। शो में मलाइका ने कहा कि, अर्जुन ही उनके 'happily ever after' हैं।

    रिश्ते को सम्मान देते हैं

    रिश्ते को सम्मान देते हैं

    एक हालिया इंटरव्यू में मलाइका के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए अर्जुन ने कहा था कि वह अपने रिलेशनशिप में हमेशा एक सम्मानजनक सीमा रखते हैं और अपने पार्टनर को पूरी इज्जत देते हैं।

    English summary
    During the latest episode of Supermodel of the Year; Malaika Arora reveals her last text message sent to Arjun Kapoor, says, I like somebody who can kiss really well.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X