For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo पर मलाइका अरोड़ा का चौकाने वाला बयान, बोली कि बॉलीवुड में बदलाव नहीं बल्कि...

    |

    बॉलीवुड के आइटम गर्ल और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इस समय अपने अफेयर को लेकर चर्चा में चल रहीं है। गौरतलब है कि उनका नाम इस समय अभिनेता अर्जुन कपूर से जोड़ा जा रहा है। बता दें कि मीटू को लेकर चल रहे कैंपेन में मलाइका ने देर से ही सही लेकिन अपनी राय दी है। उनका कहना है कि भारत में मीटू से बदलाव तो नहीं आ रहा है बस शोरशराबा मच रहा है। बता दें कि इस अभियान का मतलब है कि वर्किंग प्लेस पर सुरक्षा और आजादी..

    अनन्या पांडे ने जन्मदिन पर सुहाना खान और शनाया कपूर ने साथ किया डिनर, Picsअनन्या पांडे ने जन्मदिन पर सुहाना खान और शनाया कपूर ने साथ किया डिनर, Pics

    इसी बात को लेकर इस अभियान की शुरुआत हुई थी। इसको लेकर कई महिलाएं सामने आंईं और कई बड़े खुलासे किए जो हर किसी को चौकाने के लिए काफी थे। बता दें कि इसकी शुरुआत हॉलीवुड से हुई थी जहां पर ये काफी ज्यादा सफल रहा था और कई लोग एक्सपोज हो गए था।

    बॉलीवुड मे इसके लेकर सबसे पहले तनुश्री दत्ता सामने आई और उन्होने अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगा दिए। उनका कहना था कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान उनके साथ नाना पाटेकर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट किया था।

    इसके बाद काफी ज्यादा बवाल हुआ और उनको फिल्म के साथ साथ अपने करियर को भी छोड़ना पड़ा था। फिलहाल इस लिस्ट में कई बड़े नाम अब शामिल हो चुके हैं।

    English summary
    Malaika arora speaks on MeToo and said that in India there is no changing only noise.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X