For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मलाइका अरोड़ा की फिटनेस फोटो, शेयर किया कोरोना का दर्द- 'एकदम टूट गईं, चल भी नहीं पाती थीं"

    |

    कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा कोरोना की चपेत में आ गई थीं। कुछ दिन तक वह घर में क्वारंटाइन रहीं और कोरोना को मात दीं। लेकिन कोरोना के बाद मलाइका अरोड़ा ने कई दिक्कतों का सामना किया और फिटनेस में भी बदलाव आया। मलाइका अरोड़ा जो कि फिटनेस फ्रिक हैं, लेकिन कोरोना की वजह से वह निराश और कमजोर महसूस कर रही थीं।

    मलाइका अरोड़ा ने एक सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कीं और फिटनेस को लेकर लंबा पोस्ट शेयर किया। मलाइका अरोड़ा ने बताया कि कोरोना की वजह से उनका वजन बढ़ गया था और वह कमजोर महसूस कर रही थीं।

    मलाइका अरोड़ा ने लिखा, मेरा कोविड 19 का टेस्ट 5 सितंबर को पॉजिटिव आया। ये वाक्य में बहुत खराब रहा।जो इंसान ये कहता है कि कोविड से रिकवरी करना उसके लिए आसान रहा, वह काफी भाग्यवान है।

    2 कदम चलना भी मुश्किल हो गया था

    2 कदम चलना भी मुश्किल हो गया था

    मुझे कोरोना ने शारीरिक रूप से तोड़ दिया था। इसके बाद 2 कदम चलना भी मुश्किल हो गया था। बस बिस्तर से उठकर खिड़की पर जाना यही अपने आप में बहुत कठिन लगता था। मेरा वजन भी काफी बढ़ गया था और मैं खुद को बहुत कमजोर महसूस करती थी।

    मेरी सहनशक्ति भी एकदम खो चुकी थी

    मेरी सहनशक्ति भी एकदम खो चुकी थी

    मलाइका आगे बताती हैं कि मेरी सहनशक्ति भी एकदम खो चुकी थी। मैं अपने ही परिवार से दूर थी। फिर 26 सितंबर को आखिरकार मेरा कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया। लेकिन कमजोरी तब भी बनी थी। मैं काफी निराश हो चुकी थी मेरे दिमाग पर भी इसका असर पड़ रहा था।

    मुझे ये डर था कि

    मुझे ये डर था कि

    मुझे ये डर था कि क्या मैं वापस पहले जैसी हो पाऊंगी या वैसी ताकत वापस आ पाएगी। क्या मैं 24 घंटों में भी कुछ एक एक्टिविटी करने में सक्षम हो पाऊंगी या नहीं।

     मैं एकदम टूट चुकी थी

    मैं एकदम टूट चुकी थी

    मैंने जब कोरोना के बाद पहली बार वर्कआउट किया ये बहुत ही दर्दनीय था। मैं एकदम टूट चुकी थी। उस दिन कुछ नहीं कर पाई। फिर दूसरे दिन मैं खुड़ी हुई और अपने आप से कहा कि मैं खुद ही अपनी निर्माता हूं और मैंने फिर से मेहनत करना शुरू की।

    कोरोना रिपोर्ट

    कोरोना रिपोर्ट


    मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव होने के 32 हफ्ते हो चुके हैं, अब जाकर मैं पहले जैसा महसूस करने लगी हूं। अब मैं पहले की तरह वर्कआउट करने में सक्षम हूं। पहले से बेहतर सांस लेने में सक्षम हूं और शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से मजबूत फील कर रही हूं।

     शुक्रिया

    शुक्रिया

    मुझे इस जर्नी में जिन चार शब्दों ने साथ दिया वो थे HOPE। जी हां, उम्मीद की वजह से ही सब कुछ ठीक हो पाया। मैं उन सभी का भी शुक्रिया करती हूं जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की।

    English summary
    malaika arora hot fitness photos share COVID recovery journey
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X