India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बोल्ड ड्रेस में मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें वायरल, बुरी तरह हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले 'थर्ड क्लास ड्रेसिंग सेंस'

    |

    मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आएं और इसकी चर्चा ना हो, ऐसा नहीं हो सकता है। इस वक्त भी कुछ ऐसा हुआ है जो कि खबरों का हिस्सा है और इस दौरान मलाइका, करण जौहर की बर्थडे पार्टी में थीं। हालांकि तारीफ से ज्यादा उनको ट्रोल किया जा रहा है। बुधवार शाम को मंच पर आग लगाते देखा गया। करण जौहर की पार्टी की थीम सब कुछ ब्लिंग थी।

    मोहनलाल के ओडियान के हिंदी डब ने 10 मिलियन व्यूज को पार किया, सुपरस्टार ने कही ये बात!मोहनलाल के ओडियान के हिंदी डब ने 10 मिलियन व्यूज को पार किया, सुपरस्टार ने कही ये बात!

    Malaika Arora Attended Karan Johar's Birthday Party, Video going Viral | FilmiBeat

    इस दौरान सभी सितारे नजर आए लेकिन मलाइका ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। मलाइका को अक्सर अपने आउटफिट्स की बात करते हुए बोल्ड स्टेटमेंट देते देखा जाता है।

    मलाइका ने गुलाबी साटन ब्रैलेट टॉप स्पोर्ट किया और इसे एक नियॉन ग्रीन ब्लेज़र और मैचिंग शॉर्ट्स के साथ जोड़ा था। उन्होंने ब्लिंगी पिंक हील्स और पोटली बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया।

    बोल्ड अवतार

    बोल्ड अवतार

    उनका बोल्ड अवतार कुछ लोगों को प्रभावित करने में कामयाब रहा जबकि लोगों का एक वर्ग उन्हें ट्रोल करता नजर आया। फैंस उनके समर्थन में हैं लेकिन ट्रोलर्स ने काफी कुछ कह डाला है।

    सवाल खड़े कर दिए

    सवाल खड़े कर दिए

    उन्होने मलाइका के फैशन सेंस पर भी सवाल खड़े कर दिए हैँ। एक यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए लिखा, "ड्रेसिंग सेंस पूरी तरह से थर्ड क्लास है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "इतना टैकल आउटफिट ‍।"

    "कपड़ों का खराब चुनाव"

    एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, "कपड़ों का खराब चुनाव।" जबकि कुछ को उनकी प्रशंसा करते हुए एक टिप्पणी के रूप में पढ़ा गया, "वह कानूनी रूप से इसे खींच रही है "। एक यूजर ने लिखा, "मेको तो अच्छी लग री है यार ।

     रिएक्शन सामने नहीं आया है

    रिएक्शन सामने नहीं आया है

    इस तरह से पोस्ट सामने आ रहे हैं। हालांकि मलाइका अरोड़ा की तरफ से इसको लेकर किसी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है और उन्होने ना ही कोई बयान दिया है।

    तस्वीरों को लेकर ट्रोल होतीं है

    तस्वीरों को लेकर ट्रोल होतीं है

    अक्सर देखा जाता है कि वो अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोल होतीं हैँ। हाल ही में वो स्विमिंग करतीं हुईं नजर आईं थीं और उनको काफी पसंद किया गया था। इस वक्त वो अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और टीवी पर भी नजर आतीं हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Malaika Arora in bold dress went viral, trolled badly, users said 'third class dressing sense' Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X