For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मलाइका अरोड़ा और अपनी उम्र को लेकर ट्रोल होते हैं अर्जुन कपूर, अब दे डाला मुंहतोड़ जवाब!

    |

    इस साल कई बातों के साथ बॉलीवुड टाउन से ये भी खबरों में आ रही है कि मलाइका अरोड़ा शादी के बंधन में बंध सकती हैं और वो लंबे समय से अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। बीते साल उन्होने अपने रिश्ते को लेकर ऐलान किया था। अक्सर सोशल मीडिया पर उन दोनों की तस्वीरें सामने आती रहती हैं जिनको काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अक्सर अर्जुन कपूर ट्रोल भी होते हैं और इसका कारण है दोनों के बीच उम्र का अंतर।

    विदेशों में पसंद की जा रही है रणवीर सिंह की 83? कोरोना के बीच कर डाली इतनी कमाई!विदेशों में पसंद की जा रही है रणवीर सिंह की 83? कोरोना के बीच कर डाली इतनी कमाई!

    अक्सर कहा जाता है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का कोई मैच नहीं है। इसी को लेकर हाल ही में अर्जुन कपूर ने कुछ ऐसा कहा है जो कि खबरों का हिस्सा है। इस दौरान वो इंटरव्यू पर थे और उनका कहना था कि ये उनका निजी मामला है। अर्जुन कपूर ने इसको लेकर पूरी तरह से मीडिया को जिम्मेदान ठहराया।

    उनका कहना है कि अगर लोग ये बात मीडिया में कहते तो मेरे सामने आते ही सेल्फी के लिए नहीं आते। मैं अपने निजी जीवन में जो करता हूं वह मेरा विशेषाधिकार है। जब तक मेरे काम की पहचान हो रही है,

    Malaika Arora औऱ Arjun Kapoor एक साथ Karishma की पार्टी के बाद हुए स्पॉट, हाथ थामे दिखे | FilmiBeat

    बाकी सब तो बस शोर-शराबा है। साथ ही, आप इस बात से इतने परेशान नहीं हो सकते कि किसकी उम्र है, इसलिए हमें बस जीना चाहिए। अर्जुन कपूर का ये विचार और जवाब काफी चर्चा का विषय है और शायद ही अब उनसे कोई इस तरह का सवाल पूछने वाला है।

    दोनों की उम्र के अंतर की अगर बात करें तो ये करीब 12 साल है। हालांकि दोनों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से शादी की थी।

    English summary
    Bollywood Actress Malaika Arora and Arjun Kapoor get trolled for their age, now gave a befitting reply! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X