For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा 2019 में नहीं करेंगें शादी, ये है बड़ा कारण

    |

    अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस समय अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहें है। किसी ने शायद सोचा भी नहीं था कि कुछ ऐसा भी होगा जो कि काफी ज्यादा चौकाने वाला साबित होगा। बता दें कि दोनो की शादी कि खबरें आ रहीं है थीं 2019 में दोनो एक दूसरे के साथ बंधन नें बंध जाएंगे लेकिन ये सिर्फ कोरी अफवाहें साबित हुईं है। गौरतलब है कि अर्जुन और मलाइका साल 2019 में शादी नहीं कर रहें है बल्कि दोनो ने कुछ और ही सोच रखा है।

    कमजोर पड़े ऋषि कपूर ने लिया रणबीर के कंधो का सहारा, बाद में किया ये भावुक पोस्टकमजोर पड़े ऋषि कपूर ने लिया रणबीर के कंधो का सहारा, बाद में किया ये भावुक पोस्ट

    खबरों की माने तो दोनों एक दूसरे के साथ अभी और वक्त बिताना चाहते है दोनो एक दूसरे को और ज्यादा समझना चाहते हैं। हाल ही में जितनी तस्वीरें दोनो की वायरल हुई हैं उससे साफ पता चलता है कि दोनो एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइन स्पेंड कर रहें है।

    अभी दोनो का शादी करने का कोई भी मन नहीं है और अर्जुन कपूर के पास तो कई फिल्में भी हैं। खबर ये भी है कि अर्जुन कपूर अपनी शादी के बारे में तब सोंचेंगे जब वो अपनी बहन अंशुला की शादी कर देंगें।

    बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक ले लिया था जिसके बाद भी दोनो मिलते रहते थे। अब अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहें है और उनके साथ वो काफी ज्यादा समय बिता रहें है।

    English summary
    Arjun kapoor and Malaika arora is not planning to get married in 2019. its the why Arjun not ready for.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X