For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बर्थडे गर्ल कैटरीना कैफ को 'फोन भूत' के निर्माताओं ने बीटीएस वीडियो को साझा कर किया विश

    By Filmibeat Desk
    |

    कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म फोनभूत के मेकर्स ने उन्हें सबसे अनोखे अंदाज में बर्थ डे विश किया हैं। इस मौके पर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक वीडियो साझा किया जिसमें कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी को रैप करते देखा जा सकता है। ये बीटीएस वीडियो बेहद मजेदार, कैंडिड और सुपर स्पॉन्टेनियस है। इसके साथ ही वीडियो में कैटरीना कैफ का लेटेस्ट फ्रिंज हेयरकट इसे और भी रीफ्रेशिंग बना रहा है।

    ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते पर आया रोहमन शॉल का रिएक्शन, बोल दी ये बात!ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते पर आया रोहमन शॉल का रिएक्शन, बोल दी ये बात!

    यह पहली बार है जब दर्शक कैटरीना को रैप करते हुए देखेंगे। ऐसे में अपकमिंग एडवेंचर कॉमेडी फोनभूत की इस बीटीएस ने मूवी लवर्स के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है।

    कैटरीना के फैन्स अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का फिल्म के लिए ये फ्रेश लुक देखकर काफी खुश हैं। ऐसे में कह सकते हैं कि फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उम्मीदें हैं।

    गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके हेड रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं।

    यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। कैटरीना कैफ को इस फिल्म में आप कुछ अलग देखेंगे। ईशान खट्टर पहली बार उनके साथ काम करेंगे और ये देखना शानदार होगा।

    Read more about: phone bhoot फोन भूत
    English summary
    makers of 'Phone Bhoot' wish birthday girl Katrina Kaif by sharing BTS video. Read the details which is viral now. Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X