India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फ़िल्म मेजर देख भावुक हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता पिता फिल्म , बोली इतनी बड़ी बात

    By Filmibeat Desk
    |

    एक तरफ जहां पूरा देश बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मेजर' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर था, वहीं दूसरी तरफ दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता के लिए भी यह फिल्म देखना उतना ही गर्व का पल था क्योंकि यह उनके बेटे की प्रेरणादायी सफर, बहादुरी और 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों में उनके बलिदान की कहानी है।

    मेजर आज रिलीज हो चुकी हैं और इस फिल्म को ना सिर्फ दर्शकों, इंडस्ट्री और क्रिटिक्स ने समान रूप से सराहा बल्कि दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता ने भी फिल्म पर खूब प्यार लुटाया है। ऐसे में कह सकते है कि मेजर ने सबके दिलों को जीत लिया है।

    फिल्म की तारीफ करते हुए दिवंगत संदीप के पिता के. उन्नीकृष्णन ने कहा, "हमने जो देखा और सहा है, यह उसका बेहद अच्छा प्रतिबिंब है। इसने हमारी सभी बुरी यादों को भुला दिया है। यह एक बहुत अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म है (तेलुगु और हिंदी में) और मैं 'मेजर' की पूरी टीम को तहे दिल से बधाई देता हूं।"

    के. उन्नीकृष्णन ने आगे ये भी कहा, "संदीप ने अपनी आखिरी सांस तक अपने देश के लिए लड़ाई लड़ी और वो हमेशा दुनिया भर के लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन और मोटिवेशन का सोर्स बना रहेगा। 'मेजर' की पूरी टीम तारीफ डिजर्व करती है। फिल्म ने सभी डिपार्टमेंट्स में कमाल किया है, चाहे वह अभिनय हो, निर्देशन हो, या साउंड और एडिटिंग हो।

    Major

    फिल्म की टीम हमारे घर आई और सभी तस्वीरों को कॉपी किया और इसे पर्दे पर इतनी अच्छी तरह से पेश किया कि संदीप के साथ हमारी सभी अच्छी यादें ताजा हो गईं। मैंने अपना करियर हैदराबाद में शुरू किया था। यहां संदीप के साथ रहता था जब वह यहां तैनात था। 'मेजर' की पूरी टीम को धन्यवाद"।मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित यह फिल्म एक डेकोरेटेड NSG कमांडो, जो 26/11 के हमलों के दौरान दर्जनों को बचाते हुए मारे गए, में आदिवी शेष लीड रोल में है। ऐसे में इस फिल्म में मेजर को पूरी डिग्निटी और ग्रेस के साथ पर्दे पर उतारने के लिए एक्टर को फैन्स और ऑडियंस ने सराहा है।

    English summary
    Major Sandeep Unnikrishnan’s father says Major’ is a very well made film here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X