For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म 'मजा मा' से पहला गरबा सॉन्ग 'बूम पड़ी' हुआ लॉन्च, माधुरी दीक्षित का जबरदस्त अंदाज़

    By Filmibeat Desk
    |

    प्राइम वीडियो अपनी पहली भारतीय अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी 'मजा मा' को 6 अक्टूबर को रिलीज हो है। लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित, आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, मजा मा एक फैमिली एंटरटेनर है। यह फिल्म एक खुशहाल त्योहार और शानदार भारतीय शादी की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई है।

    इस स्ट्रीमिंग सर्विस ने आज फिल्म के एक बेहतरीन डांस नंबर 'बूम पड़ी' को लॉन्च किया, जो निश्चित रूप से इस त्योहार के सीजन में डांस फ्लोर को रोशन कर देगा और इस साल का "गरबा एंथम" बन जाएगा। न केवल अपने अभिनय कौशल के लिए, बल्कि अपने शानदार डांस मूव्स के लिए भी जानी जाने वाली, माधुरी दीक्षित, फिल्म के हाल ही में लॉन्च संगीत वीडियो में अपने बेहतरीन स्टेप्स के जरिए अपना जादू बिखेरते हुए नजर आएंगी।

    विक्रम वेधा के वर्ल्डवाइड रिलीज की धमाकेदार तैयारी, 100 से अधिक देशों में रिलीज होगी ऋतिक- सैफ की फिल्मविक्रम वेधा के वर्ल्डवाइड रिलीज की धमाकेदार तैयारी, 100 से अधिक देशों में रिलीज होगी ऋतिक- सैफ की फिल्म

    इस एनर्जेटिक और झूमने पर मजबूर कर देने वाले गीत को प्रतिभाशाली गायिका श्रेया घोषाल और बहुमुखी गायक उस्मान मीर ने गाया है। गीत को सौमिल श्रृंगारपुरे और सिद्धार्थ महादेवन ने कंपोज किया है जबकि प्रिया सरैया ने गीत के बोल लिखे हैं और इसकी कोरियोग्राफी कृति महेश ने की है।

    मशहूर प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल ने कहा - "मैं इस शानदार गीत को गाकर बहुत खुश और उत्साहित हूं। मैं भाग्यशाली थी कि मैंने माधुरी दिक्षित अभिनीत 'देवदास' के लिए अपने करियर का पहला गाना गाया और उसके बाद से मैंने उनके लिए कई अन्य गाने भी गाए। 'बूम पडी ' मेरे लिए और भी खास है, क्योंकि यह माधुरी जी का पहला गरबा डांस नंबर है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह गाना पसंद आएगा और इस फेस्टिव सीज़न में हर जगह इस गाने को पसंद किया जायेगा।"

    सिंगर ओसमान मीर ने कहा - "यह एक ऐसा अद्भुत संयोग है कि मैंने अपने बॉलीवुड सिंगिंग करियर की शुरुआत एक गरबा सॉन्ग से की थी और आज यह एक और गरबा सॉन्ग है जिसे मैंने गाया है। श्रेया घोषाल के साथ गाना एक खुशी की बात थी क्योंकि वह इतनी प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उनके साथ स्पेस शेयर करना एक अद्भुत अनुभव था। बीट्स की थरथराहट और जिस ऊर्जा के साथ इस गाने को फिल्माया गया है, निश्चित रूप से वह दर्शकों को बांधे रखेगा। मैं इस फेस्टिव सीज़न में दर्शकों को इस गाने पर नाचते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं।"

    maja-ma-first-garba-song-boom-padi-released-featuring-madhuri-dixit

    मजा मा में 'बूम पडी' के लिए संगीत कम्पोज़ करने वाले सौमिल श्रृंगारपुरे और सिद्धार्थ महादेवन ने कहा - "जब हमें इस ट्रैक को कम्पोज़ करने के लिए संपर्क किया गया, तो हमारे लिए ये बहुत ख़ुशी की बात थी । प्रतिभाशाली गायिका श्रेया घोषाल और ओसमान मीर से लेकर एक प्रतिभाशाली गीतकार प्रिया सरैया तक - जो अपने गायन अनुभव के कारण गानों को इतनी अच्छी तरह से समझती हैं और इसके अलावा आनंद तिवारी और अमृतपाल सिंह बिंद्रा के अनुभवी निर्देशक और निर्माता संयोजन - यह सब एक शानदार अनुभव था और साथ काम करने के लिए एक शानदार टीम भी । हमें एक संक्षिप्त और पूर्ण रूप से क्रिएटिव फ्रीडम दी गई जिसका हर संगीतकार सपना देखता है। हमें विश्वास है कि इस फेस्टिव सीज़न की शुरुआत के साथ इस ट्रैक को विशेष रूप से पसंद किया जाएगा।

    हंसी-मजाक, प्यार और रोचक उतार-चढ़ाव के साथ सोचने पर मजबूर कर देने वाले इस एंटरटेनर की मुख्य भूमिका में माधुरी दीक्षित हैं, जिन्हें इससे पहले इस तरह की भूमिका में आपने कभी नहीं देखा होगा। मजा मा में गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत सहित अन्य कई बेहतरीन कलाकार हैं। प्राइम मेंबर्स भारत के साथ ही 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में इस बहुप्रतीक्षित हिंदी अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी को 6 अक्टूबर से स्ट्रीम कर सकते हैं।

    English summary
    The first song from Amazon Prime Video’s upcoming film Maja Ma, starring Madhuri Dixit, is out. Titled “Boom Padi”, the festive garba track is crooned by Shreya Ghoshal and Osman Mir.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X