For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैंने प्यार किया' के लिए भाग्यश्री ने किया था 7 बार इंकार, बोला- मेकर्स मेरे पास कहानी बदल कर आते

    By Filmibeat Desk
    |

    हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय फिल्मों में एक नाम शामिल है मैंने प्यार किया का भी। सलमान खान और भाग्यश्री की सुपरहिट जोड़ी आज भी सिनेमा प्रेमी के दिल में बसी हुई है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि भाग्यश्री इस फिल्म में काम करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थीं। जी हां, खुद भाग्यश्री ने सालों बाद इसका जिक्र एक इंटरव्यू में किया है।

    मैंने प्यार किया के निर्देशक सूरज बड़जात्या ने एक नहीं बल्कि सात दफा भाग्यश्री को इसके लिए मनाने की कोशिश की। साल 1989 में सूरज बड़जात्या निर्देशित इस फिल्म में भाग्यश्री ने सुमन की भूमिका निभाई थी।

    ये ऐसी ही एक फिल्म भाग्यश्री के करियर के लिए रही जिसने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। आज तक भाग्यश्री को सुमन के नाम से पहचाना जाता है।

    भाग्यश्री ने खोला मैंने प्यार किया का राज

    भाग्यश्री ने खोला मैंने प्यार किया का राज

    भाग्यश्री ने टाइम्सऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि मेरे पिता चाहते थे कि मैं भारत में ही रहकर अपनी पढ़ाई पूरी करूं। मैं विदेश जाकर पढ़ना चाहती थी। हमारी उस बहस के दौरान ही मुझे मैंने प्यार किया का प्रस्ताव आया था।

    भाग्यश्री ने फिल्म के लिए किया इंकार

    भाग्यश्री ने फिल्म के लिए किया इंकार

    भाग्यश्री ने बताया कि उन्होंने सूरज बड़जात्या को ये बोल दिया था कि वह फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हैं। फिल्म की पूरी कहानी सुनने के बाद सूरज बड़जात्या जानना चाहते थे कि मैं फिल्म करूंगी या नहीं। मैंने उनसे कहा कि स्क्रिप्ट पसंद आने के बाद भी मैं उनके लिए फिल्म नहीं कर सकती।

    7 बार भाग्यश्री ने फिल्म के लिए किया इंकार

    7 बार भाग्यश्री ने फिल्म के लिए किया इंकार

    भाग्यश्री ने जवाब सुनने के बाद सूरज उनके पास सात बार आए, हर बार उनकी स्क्रिप्ट में थोड़े बदलाव रहते थे। लेकिन भाग्यश्री कई बार मना करती रहीं। अंत में उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी।

    भाग्यश्री ने बोला कहानी बहुत अच्छी लगी

    भाग्यश्री ने बोला कहानी बहुत अच्छी लगी

    भाग्यश्री ने आगे भी कहा कि वो इस बात पर बिल्कुल अडिग थे कि मैं ही वो फिल्म करूं। दिल से कहूं तो कहानी मुझे बहुत अच्छी लगी। जब भी मैं उन्हें लौटा देती थी तो मुझे बुरा लगता था।

    English summary
    Maine Pyar Kiya fame bhagyashree says sooraj barjatya returned seven times with changed scripts, read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X