For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ये अजय देवगन के पीठ पर वार करने जैसा है'- मैदान और RRR के क्लैश पर बोले निर्माता

    |

    अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' दशहरा के मौके पर 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज हो रही है। और इसी मौके पर 13 अक्टूबर को आ रही है एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर'। इसे साल के सबसे ज्यादा क्लैश के तौर पर देखा जा रहा है। खासकर इसीलिए भी.. क्योंकि दोनों ही फिल्मों में अजय देवगन हैं।

    इस क्लैश को लेकर मैदान के निर्माता बोनी कपूर कई बार अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने पिंकविला वेबसाइट को दिये इंटरव्यू के दौरान कहा कि, यह अजय देवगन के पीठ पर वार करने जैसा है।

    बोनी कपूर ने कहा, "हमने बहुत पहले ही अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया था। ऐसे में उसी डेट पर RRR को लाना राजामौली द्वारा लिया गया एक अनुचित निर्णय है। यह अनैतिक भी है।"

    उन्होंने कहा, "अजय देवगन एक जैंटलमैन हैं इसीलिए वो कुछ नहीं कहेंगे। लेकिन मुझे पता है कि ये कैसा अनुभव है। एक फिल्म में अजय देवगन मुख्य अभिनेता हैं.. और दूसरी फिल्म में वो दो और अभिनेताओं के साथ हैं। यह उनके भी सही नहीं है।"

    यह क्लैश जरूरी नहीं थी

    यह क्लैश जरूरी नहीं थी

    उन्होंने आगे कहा, "फिलहाल हम सिर्फ इंतजार कर सकते हैं। लेकिन मैं इसे जिंदगी भर याद रखूंगा। राजामौली का यह निर्णय एक तरह से अपने हीरो के पीठ पर वार करने जैसा है।"

    राजामौली को फेस्टिवल रिलीज की क्या जरूरत

    राजामौली को फेस्टिवल रिलीज की क्या जरूरत

    बोनी कपूर ने कहा, राजामौली ने एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में दी हैं। उनकी फिल्मों का लोगों को इतना इंतजार होता है, उन्हें फेस्टिवल रिलीज की क्या जरूरत है। वो कभी भी फिल्म करें, लोग उसी उत्साह से देंखेंगे। उनकी फिल्म का रिलीज होना ही एक फेस्टिवल होता है।"

    सहयोग करना चाहिए

    सहयोग करना चाहिए

    बोनी कपूर का भी कहना है कि कोरोना के बाद अब जब थियेटर खुले हैं तो हमें बतौर इंडस्ट्री एक जुट होकर सारे नुकसानों की भरपाई करनी चाहिए और एक दूसरे का सहयोग करना चाहिए।

    एकता ही नहीं है

    एकता ही नहीं है

    उन्होंने कहा, "कन्नड़ और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में निर्माता हमेशा दो फिल्मों के बीच दो से तीन हफ्तों का गैप रखने की कोशिश करते हैं, ताकि एक फिल्म अच्छे से कमाई कर सके। लेकिन यहां ऐसी एकता ही नहीं है।"

    मैदान

    मैदान

    अमित शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन प्रसिद्ध फुटबॉल कोच सयैद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज़ हो रही है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं 'बधाई हो' फेम अमित रविंदरनाथ शर्मा और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं ज़ी स्टूडियो और बोनी कपूर।

    आरआरआर

    आरआरआर

    'आरआरआर' में राम चरण, एनटीआर जूनियर, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे कलाकार हैं। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित यह फिल्म करीब 400 करोड़ रुपए की लागत से बन रही है।

    अजय देवगन की बेस्ट फिल्मों में शामिल होगी 'मैदान', उन्होंने शानदार काम किया है- निर्माता ने की तारीफ

    English summary
    Recently, in an interview, Maidaan producer Boney Kapoor blasts Rajamouli for clashing RRR with Maidaan. He said, It’s almost like stabbing on the back of Ajay Devgn.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X