For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर के साथ सिगरेट पीने पर बोलीं माहिरा..पहली बार दिया ऐसा जवाब.. सबको धो डाला

    By Utkarsh
    |
    Mahira Khan SLAMS haters on her Viral Pictures with Ranbir Kapoor | FilmiBeat

    कुछ समय पहले रणबीर कपूर और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान की तस्वीर मामले में कॉन्ट्रोवर्सी थमने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में रणवीर कपूर को लेकर कई तरह बातें तो हुई ही। साथ में माहिरा खान को लोगों के बेहद भद्दे कमेंट्स भी झेलने पड़े। जिसके बाद लंबे समय से दोनों ने इस मामले पर चुप्पी साधे रखी।

    [सन्नी देओल की TRIPLE लव स्टोरी.. शादी तक छिपाई.. 3-3 एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर]

    वहीं हाल ही में इन सबको एक साथ माहिरा खान ने ऐसा जवाब दिया है कि अब शायद ही कोई उनके इस बारे में सवाल पूछ पाएगा। लंबे समय तक सबकुछ सुनने के बाद मायरा खान ने उन पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को बेहद कम शब्दों में जमकर लताड़ लगाई है।

    इस पर अभी तक इस मामले में रणवीर सिंह खुलकर बात करते नहीं दिखे हैं। हालांकि उन्होंने एक बेहद बंद शब्दों में ट्वीट किया था। आगे जानें माहिरा खान ने लोगों को कैसे लगाई लताड़ और दिया क्या जवाब-

    सिगरेट पीते तस्वीर

    सिगरेट पीते तस्वीर

    माहिरा खान की पिछले दिनों रणबीर कपूर के साथ तस्वीरें खूब वायरल हुईं थी। जिसमें रणबीर के साथ माहिरा सिगरेट पीती हुई दिख रही थीं।

    हुआ बवाल

    हुआ बवाल

    इस तस्वीर को किसी ने छुपकर खींच लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद लोगों रणबीर माहिरा ने बारे में कई तरह की बातें करने शुरू कर दीं। जिन बातों का कोई आधार नहीं था।

    पाकिस्तानी लड़की

    पाकिस्तानी लड़की

    माहिरा को पाकिस्तानी मुस्लिम होते हुए छोटी ड्रेस और सिगरेट की वजह से लोगों ने जमकर सुनाया और भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने से बाज नहीं आए।

    रणबीर तो बोले लेकिन

    रणबीर तो बोले लेकिन

    इतने बवाल के बाद रणबीर कपूर ने तो एक स्टेटमेंट जारी कर दिया था। वहीं इस मामले पर माहिरा की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया था।

    जब पूछ लिया सवाल

    जब पूछ लिया सवाल

    माहिरा जो कि इन दिनों अपनी फिल्म वरना का प्रमोशन पाकिस्तान समेत और भी देशों में कर रही हैं उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बवाल करने वालों को अच्छा जवाब दिया।

    स्मोकिंग या बैकलेस ड्रेस पर बोलीं

    स्मोकिंग या बैकलेस ड्रेस पर बोलीं

    उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से केयरफुल पर्सन रही हूं। लोगों ने मुझसे सवाल किया कि मैं तो कभी भी अपनी फिल्मों में स्मोकिंग या बैकलेस ड्रेस पहनने में हमेशा कतराती हूं, लेकिन पर्सनल लाइफ में ऐसा करने में मुझे झिझक क्यों नहीं हुई। तो मैं ये कहना चाहती हूं कि मैं अपनी पर्सनल जिंदगी में क्या करती हूं, इसका दुनिया से लेना देना नहीं होना चाहिए।

    रणबीर पर ये बोलीं

    रणबीर पर ये बोलीं

    उन्होंने कहा कि मैं अपनी पर्सनल जिंदगी अलग तरीके से ही रखना चाहती हूं। एक लड़के और लड़की का हैंग आउट करना बहुत आम बात है। ऐसे में अगर मीडिया हर जगह ही मौजूद रहेगी तो इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता।

    लिंक अप की खबरें

    लिंक अप की खबरें

    बता दें कि माहिरा और रणबीर की कई तस्वीरें न्यूयॉर्क आवास के दौरान वायरल हुई तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों बेहद करीब आते जा रहे हैं और दोनों के लिंक अप की खबरें भी खूब आई। यहां तक कि लोगों ने माहिरा की पीठ पर लव बाइट भी ढूंढ़ निकाला था लेकिन ये फर्जी निकला।

    English summary
    mahira khan reacts on controversy over picture with ranbir kapoor.. know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X