»   » ''मुझे लगा था, रईस पहले शुक्रवार को ही 100 करो़ड़ कमा लेगी....''

''मुझे लगा था, रईस पहले शुक्रवार को ही 100 करो़ड़ कमा लेगी....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान- माहिरा खान स्टारर फिल्म 'रईस' बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और साथ ही प्रॉफिट भी कमा रही है। बहरहाल, जब रईस के बिजनेस को लेकर माहिरा खान से सवाल किया गया, तो उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया। 

शाहरूख की 'रईस'.. 10 दिन पूरे.. जानें कलेक्शन, प्रॉफिट, RECORDS

रईस की सक्सेस प्रेस कांफ्रेस में माहिरा वीडियो कॉल से मौजूद रहीं। उन्होंने कहा- मुझे कलेक्शन की ज्यादा जानकारी नहीं है अभी। लेकिन मुझे लगा था कि रईस अपने पहले शुक्रवार को ही 100 करोड़ पार कर जाएगी। शाहरूख खान के लिए कुछ भी मुश्किल नहीं।

raees
 

माहिरा ने ये भी कहा कि रईस का सबसे अहम पार्ट उसके दमदार ़डॉयलोग्स थे। जिसे लोगों ने याद रखा है। माहिरा ने कहा कि पाकिस्तान में भी लोग रईस के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। 

शाहरूख को लेकर माहिरा ने पहले भी काफी बयान दिये हैं.. यहां पढ़े- 

शाहरूख ने मुझे बिगाड़ दिया है

शाहरूख ने मुझे बिगाड़ दिया है

काफी कम एक्ट्रेसस होती हैं, जिन्हें शाहरूख खान के साथ डेब्यू करने का मौका मिलता है। फिलहाल यह मौका मिला है पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को। माहिरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरूख खान की जम कर तारीफ की और कहा कि शाहरूख ने मुझे बिगाड़ दिया है।

शाहरूख जादू हैं

शाहरूख जादू हैं

माहिरा ने कहा, सच बताऊं तो शाहरूख जादू हैं। शूटिंग के दौरान वह हमेशा मुझे बताते थे, ये सीन इस तरह करो, ये उस तरह करो। एक समय आ गया था, जब मैं सीन करने के बाद उनसे पूछती थी, क्या मैंने सही किया!

सपना था कि रईस प्रमोट करूं

सपना था कि रईस प्रमोट करूं

प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले पाने पर माहिरा ने कहा था- हर शाहरूख फैन की तरह मेरा भी सपना था कि मैं उनके साथ अपनी आने वाली फिल्म प्रमोट करूं। शायद मैंने ज़्यादा ही सोच लिया होगा। और ये सज़ा मेरे लिए इसलिए कि मैं एक एक्टर हूं।

शाहरूख के साथ देना था इंटरव्यू

शाहरूख के साथ देना था इंटरव्यू

माहिरा ने कहा था- मेरी भी फिल्म थी। मेरा भी बॉलीवुड डेब्यू था। क्या मुझे इन सारे प्रमोशन्स का हिस्सा नहीं होना चाहिए था?

राहुल ढ़ोलकिया की भी तारीफ

राहुल ढ़ोलकिया की भी तारीफ

माहिरा ने बताया कि बॉलीवुड में उनका डेब्यू प्रोजेक्ट कमाल का है। माहिरा ने ये बात ट्टिटर पर लाइव चैट के दौरान अपनी फैन्स को बताई। जब लोगों ने उनसे पूछा कि राहुल के साथ काम करना का उनका अनुभव कैसा रहा..तो इसका जवाब देते हुए कहा ''बेहतरीन..राहुल ढोलकिया ने मेरी हर कदम पर काफी मदद की है।''

खुश हैं माहिरा

खुश हैं माहिरा

बहरहाल, रईस की सफलता से माहिरा बेहद खुश हैं और इसे अपना बेहतरीन डेब्यू मानती हैं।

English summary
I thought Raees will earn 100 crores on the first Friday itself, reveals Mahira.
Please Wait while comments are loading...