For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Surgical Strike 2- माहिरा खान से वीणा मलिक, पाकिस्तानी कलाकारों ने उड़ाया भारत का मजाक

    |

    26 फरवरी को भारतीय एयरफोर्स ने पाकिस्तान के बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक किया और आंतकी ठिकानों का खात्मा कर दिया है। इस पर जहां भारत और भारतीय कलाकारों ने जमकर भारत सरकार और एयरफोर्स की तारीफ की है। वहीं, पाकिस्तान कलाकार काफी खफा और बौखलाए नजर आ रहे हैं। माहिरा खान से लेकर वीणा मलिक ने इस हमले पर रिएक्शन दिया है।

    जहां कुछ कलाकारों ने बचते बचाते शांति बनाए रखने और युद्ध को बढ़ावा ना करने की बात की है। वहीं, कुछ पाकिस्तानी कलाकारों ने भारत का मजाक बनाया है और सर्जिकल स्ट्राइक को झूठा बताया है।

    गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में हमारे 40 सैनिक शहीद हो गए थे। जिसके 13 दिनों के बाद ही भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक किया और 250-300 आतंकी और उनके ठिकानों को तबाह कर दिया। पाकिस्तान इस हमले में किसी भी नुकसान को मानने से इंकार किया है। लेकिन भारतीय फिल्मों को वहां बैन कर दिया है।

    यहां पढ़ें, पाकिस्तानी कलाकारों के बयान-

    माहिरा खान

    माहिरा खान

    फात‍िमा ने ट्वीट में ल‍िखा था, इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है कि लोग युद्ध को चीयर कर रहे हैं.. पाकिस्तान जिंदाबाद..

    मावरा होकेन

    मावरा होकेन

    फिल्म सनम तेरी कसम में नजर आईं एक्ट्रेस मावरा होकेन ने कहा, युद्ध में कोई व‍िजेता नहीं होता, यह समय है इंसान‍ियत समझने का. मीड‍िया को यह ज‍िम्मेदारी उठानी चाह‍िए कि बात को सही तरीके से रखे. यह हमारी ज‍िम्मेदारी है कि हम शांति बना रखें. हमेशा शांत‍ि की प्रार्थना करती हूं.

    वीणा मलिक

    वीणा मलिक

    बिग बॉस में नजर आ चुकीं पाकिस्तानी कलाकार वीणा मलिक ने करण जौहर की फिल्म के डायलॉग का मजाक बनाते हुए लिखा-My Name is a tree...And I'm not a Terrorist..

    हमज़ा अली अब्बासी

    हमज़ा अली अब्बासी

    बालाकोट, बहुत खूब इंडिया.. ये पहले फेक 'सर्जिकल स्ट्राइक' की कहानी से बेहतर कहानी है। This time yes IAF aircraft crossed LOC 4 to 6 miles at 2.55 a.m. and had to retreat at 2.59 a.m. due to PAF (Pakistan Air Force) scrambling, dropping the load on the way martyring our trees. लेकिन अब पाकिस्तान को जवाबी कार्रवाई जरूर करनी चाहिए।

    फहाद मुस्ताफा

    फहाद मुस्ताफा

    एक्टर फहाद मुस्ताफा ने लिखा- War does not determine who is right ...Only who is left. Say no to war."

    सर्जिकल स्ट्राइक 2

    सर्जिकल स्ट्राइक 2

    जाहिर है सर्जिकल स्ट्राइक पर भारतीय कलाकारों ने भारतीय एयरफोर्स, भारतीय सेना की दिलखोल तारीफ की है।

    English summary
    Mahira Khan, Veena Malik and other Pakistani Artists reacts on Surgical Strike 2 done by Indian Air Force on Balakot, Pakistan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X