For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ना दीपिका-करीना,ना कटरीना, महिमा चौधरी हैं सबसे अमीर 'करोड़पति', स्विस बैंक में अकाउंट!!!

    |

    अब आप यकीन करें या नहीं लेकिन अगर सूत्रों की मानें तो खबर सच है। स्विस बैंक अकाउंट और काला धन रखने वालों की सूची को जब खंगाला जा रहा था तो सबकी नज़रें एक नाम पर टिक गई। इस नाम को सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। ये नाम है महिमा चौधरी का।

    जी हां, स्विस बैंक में अकाउंट रखने वालों में एक नाम है महिमा चौधरी का जिन्होंने सुभाष घई की फिल्म परदेस से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। महिमा का ये अकाउंट उनके असली नाम रितु चौधरी के नाम से है जिसमें उनका पेशा एक्टर और मॉडल दर्ज है।

    हालांकि महिमा ने ऐसे किसी अकाउंट के बारे में जानकारी ना होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ने की कोशिश की है और काफी हद तक ये सही भी हो सकता है अगर महिमा का फिल्मी करियर देखा जाए तो।

    लेकिन अगर ये बात सच है तो फिर ये सवाल उठना भी लाज़िमी है कि आखिर महिमा चौधरी ने इतनी कमाई कहां से और कब कर ली कि उन्हें अपने पैसे स्विस बैंक में रखने की ज़रूरत पड़ गई।
    एक महीने में शाहरूख - दीपिका को पछाड़ नं. 1 बने आमिर - अनुष्का

    हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार ने कालाधन रखने वाले 1195 लोगों की लिस्ट जारी की है। यह लिस्ट उस लोगों की है, जिनके अकाउंट एचएसबीसी बैंक में हैं। इतना ही नहीं, अखबार ने इस बात का उल्लेख भी किया है कि इन लोगों के अकाउंट में वर्तमान में कितनी राशि जमा है।
    अखबार का दावा है कि जिन 1195 लोगों की लिस्ट उसने जारी की है, उनके अकाउंट्स में जमा कुल राशि 25 हजार 400 करोड़ रुपए है। हालांकि, अकेली महिमा चौधरी के खाते में कितनी रकम है, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

    English summary
    Guess who is the richest Actress in Bollywood? Well Not Priyanka, Not Deepika, Not Kareena, Not Katrina, It is Mahima Chaudhary!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X