For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सलमान खान की फिल्म मेरी सबसे बड़ी गलती थी, मैं लीड से साइड में आ गई'

    |

    बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जिस फिल्म से जुड़ जाएं उसका 100 करोड़ी होना तय माना जाता है। फिल्म कितनी भी क्रिटिसाइज की जाए लेकिन कमाई के मामले में सलमान की फिल्में अच्छे-अच्छों को पछाड़ देती हैं। ऐसे में सलमान खान के साथ कौन काम नहीं करना चाहता। कईयों को तो उनके करियर की पहली 100 करोड़ी फिल्म भी सलमान के साथ ही मिली हैं लेकिन एक एक्ट्रेस हैं जो सलमान के साथ काम करने के बाद पछता रही हैं। यहीं नहीं इस बात को वे खुलेआम मीडिया के सामने भी बोलती नजर आ रही हैं।

    [2 साल में इतनी बदल गईं सैराट की मासूम आर्ची, इतनी खूबसूरत कि चौंक जाएंगे आप, 10 Pics]

    ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार माही गिल हैं। माही 2010 में आई सलामन खान की फिल्म दबंग में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनका किरदार इतना छोटा था कि शायद ही किसी को याद रहा हो.. और इसी बात का माही को काफी मलाल है। माही तो यहां तक मानती हैं कि दबंग जैसी फिल्में करना उनके करियर की सबसे बड़ी गलती थी।

    माही गिल का कहना है कि 'देव डी के बाद मेरी काफी सराहना हुई और मुझे कई सारे अवॉर्ड्स भी मिले। लोग मुझे अपनी फिल्मों में साइन करना चाहते थे लेकिन मैंने दबंग साइन कर ली। इस फिल्म ने मेरे करियर में नकारात्मक प्रभाव डाला। दबंग के बाद जो प्रोड्यूसर मुझे हीरोइन के तौर पर लेना चाहते थे, वो मुझे साइड कैरेक्टर देने लगे। बता दें कि माही अब संजय दत्त की फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में नजर आने वाली हैं। आगे जानें बॉलीवुड की इस सुपर टैलेंटेड और बेहद बोल्ड एक्ट्रेस के बारे में कुछ दिलचस्प बातें और देखें उनकी हॉट तस्वीरें-

    इन फिल्मों से मिली पहचान

    इन फिल्मों से मिली पहचान

    2003 में पंजाबी फिल्म हवाएं से एक्टिंग में डेब्यु करने वाली माही गिल को देव डी, गुलाल, साहेब बीवी और गैगस्टर जैसी फिल्मों से पहचान मिली।

    कम नहीं हॉटनेस

    कम नहीं हॉटनेस

    बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल 19 दिसंबर को 42 साल की हो गई हैं, लेकिन इस उम्र में भी उनकी हॉटनेस कम नहीं है।

    बोल्ड और टैलेंटेड

    बोल्ड और टैलेंटेड

    पंजाब के चंडीगढ़ से ताल्लुक रखने वाली माही के अभिनय को पान सिंह तोमर, दबंग, साहेब-बीबी और गैंगस्टर रिटर्न्स जैसी फिल्मों में खूब सराहा गया है।

    मिला अवॉर्ड

    मिला अवॉर्ड

    2010 में फिल्म देव डी के लिए माही को सर्वक्षेष्ठ अभिनेत्री का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है। साथ ही देव डी के लिए उन्हें 2010 का आईफा स्टार डेब्यु अवार्ड भी मिल चुका है।

    एक और शानदार फिल्म

    एक और शानदार फिल्म

    2012 में माही साहेब, बीवी और गैगस्टर के लिए के फिल्म फेयर अवार्ड और आईफा अवार्ड के लिए नामित हो चुकी हैं।

    ये है असली नाम

    ये है असली नाम

    माही का असली नाम रिम्पी गिल कौर है। उन्होंने चंडीगढ़ में पंजाब यूनिवर्सिटी से थिएटर में मास्टर डिग्री हासिल की है।

    ठीक नहीं पर्सनल जिंदगी

    ठीक नहीं पर्सनल जिंदगी

    माही गिल की शादी काफी जल्दी हो गई थी। एक इंटरव्यू में माही ने इस बात को स्वीकारा था कि मेरी पहली शादी के वक्त में मेच्योर नहीं थी। बाद में माही का तलाक हो गया।

    आने वाली फिल्म

    आने वाली फिल्म

    माही नाना पाटेकर के साथ फ‍िल्‍म वेड‍िंग एन‍िवर्सरी में नजर आई थीं और अब वो फ‍िल्‍म साहेब, बीवी और गैगस्‍टर 3 की तैयारी कर रही हैं।

    English summary
    Mahie Gill says Salman Khan film Dabangg was my biggest mistake.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X