»   » मेरी फिल्में पैसे कमा ही लेती हैं: माही गिल

मेरी फिल्में पैसे कमा ही लेती हैं: माही गिल

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की सेक्सी तारिकाओं में गिनती होती है माही गिल की। अपने बिंदास और सेक्सीपन के लिए फेमस माही गिल अपनी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कमाई से बेफ्रिक रहती हैं। अभिनेत्री कहती हैं कि वह जो फिल्म करती हैं वह बड़े बजट की नहीं होती। वह उनकी कमाई को लेकर चिंतित नहीं होती।

माही ने कहा कि , "मैं बड़ी बजट की फिल्में नहीं करती। मैं जो फिल्म करती हूं वह बॉक्स ऑफिस पर लाभ कमाती हैं। वे व्यावसायिक रूप से सफल हो जाती हैं और साथ ही सराही भी जाती हैं। इसलिए मुझे उनकी बॉक्स ऑफिस कमाई की चिंता नहीं होती।"

माही आगे हास्य फिल्म 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' में नजर आएंगी। यह 21 मार्च को प्रदर्शित होगी। इससे पहले माही पिछले साल जंजीर की रीमेक में और दिखायी दी थीं। जिसमें उन्होंने बिंदु वाला अवतार धरा था।

'देव डी', 'पान सिंह तोमर' और 'साहब बीवी और गैंग्स्टर' जैसी फिल्मों में पारंपरिक और देसी भूमिकाओं में नजर आ चुकीं माही ने अभी तक जितनी फिल्में की है उसमें उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके अंगप्रदर्शन की चर्चा हुई है। बावजूद इसके माही को इन सारी बातों से फर्क नहीं पड़ता है।

एक नजर माही गिल की तस्वीरों पर..

'गैंग ऑफ घोस्ट्स'

'गैंग ऑफ घोस्ट्स'

इन दिनों माही गिल 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उनके साथ अनुपम खेर, जैकी श्राफ, शरमन जोशी, राजपाल यादव, सौरभ शुक्ला, और मीरा चोपड़ा भी हैं।

'गैंग ऑफ घोस्ट्स' के ट्रेलर को 2 लाख ने देखा

'गैंग ऑफ घोस्ट्स' के ट्रेलर को 2 लाख ने देखा

फिल्मकार सतीश कौशिक की आगामी फिल्म 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' के ट्रेलर को वीडियो साझा करने की वेबसाइट यूट्यूब पर दो लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। फिल्म का पहला ट्रेलर 11 फरवरी को यूट्यूब पर लांच किया गया था।

'गैंग ऑफ घोस्ट्स' में भूत बनी माही

'गैंग ऑफ घोस्ट्स' में भूत बनी माही

फिल्म 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' में भूत का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री माही गिल कहती हैं कि वास्तविक जीवन में उन्होंने आत्माओं के साथ कुछ अजीब सा अनुभव किया था।

माही ने बताया डरावना सच

माही ने बताया डरावना सच

माही ने कहा कि मैंने गुजरात में और पुरानी हवेलियों में दो से तीन बार शूटिंग की। इसीलिए, मैंने कुछ अनुभव किया था। 'साहिब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस' के दौरान मुझे रात में कुछ आवाजें सुनाई पड़ती थीं।"

भूतों पर यकीन नहीं

भूतों पर यकीन नहीं

'गैंग ऑफ घोस्ट्स' अतिसफल बांग्ला फिल्म 'भूतर भविष्यत' का रीमेक है। इसमें शरमन जोशी और मीरा चोपड़ा भी हैं। शरमन कहते हैं कि वह प्रेतों में यकीन रखते हैं। लेकिन माही को भूतों पर यकीन नहीं है।

English summary
Actress Mahie Gill, known for her bold avatar in films like "Dev D", "Saheb, Biwi aur Gangster" and "Not A Love Story", stays unfazed by box office collections of her movies.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi