For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी VS अंतिम- अक्षय कुमार की फिल्म से भिड़ेंगे सलमान खान- आयुष शर्मा? निर्देशक ने दिया जवाब

    |

    रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट तय हो चुकी है। फिल्म दिवाली 2021 पर रिलीज होने वाली है। वहीं, आयुष शर्मा और सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' की रिलीज को लेकर रिपोर्ट्स सामने आ रहे हैं। निर्माता- निर्देशक नवंबर की ही डेट तलाश रहे हैं।

    हाल ही में जब महेश मांजरेकर से दोनों फिल्मों के क्लैश होने की अफवाहों पर सवाल किया गया, तो निर्देशक ने कहा कि "अंतिम नवंबर में रिलीज़ हो रही है, लेकिन हमें अभी तारीख तय करनी है। अब फिल्मों का क्लैश नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, क्योंकि पहले ही सारी फिल्में डेढ़- दो साल टल चुकी हैं।"

    टाइगर श्रॉफ VS अजय देवगन- ईद 2022 को दो बड़ी फिल्मों ने किया लॉकटाइगर श्रॉफ VS अजय देवगन- ईद 2022 को दो बड़ी फिल्मों ने किया लॉक

    निर्देशक ने आगे कहा कि, "दोनों फिल्मों पर बहुत कुछ दांव पर लगा है, लेकिन पहले भी कई बार दो बड़ी फिल्में पर्दे पर टकराई हैं, फिर भी दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में हमें भी उम्मीद है कि यदि अंतिम और सूर्यवंशी टकराई तो भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।"

    अलग दिखेंगे सलमान और आयुष

    अलग दिखेंगे सलमान और आयुष

    टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए महेश मांजरेकर ने कहा है कि मैं आपको गारंटी देता हूं कि आप फिल्म में एक अलग आयुष और सलमान देखेंगे। यह एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है और आप देखेंगे कि सलमान खान ने इस रोल के लिए कैसे शानदार तरीके से खुद को ढाला है।

    गेस्ट रोल नहीं हैं सलमान

    गेस्ट रोल नहीं हैं सलमान

    दोनों एक्टर्स की तारीफ करते हुएमहेश मांजरेकर ने कहा है- "सलमान खान ने फिल्म में शानदार काम किया है.. आयुष भी अपनी पिछली फिल्मों से इसमें बिल्कुल अलग दिख रहे हैं।"

    वहीं, जब निर्देशक से पूछा गया कि क्या अंतिम में सलमान खान गेस्ट रोल में हैं तो उन्होंने कहा है कि.. नहीं, सलमान का एक फुल भूमिका वाला कैरेक्टर है और वह अपने प्रदर्शन से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने वाले हैं..

    अंतिम की कहानी

    अंतिम की कहानी

    फिल्म अंतिम की कहानी मुख्य रूप से एक पुलिस वाले और अलग-अलग विचारधारा वाले गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है। अंतिम पूरी तरह से दो अलग-अलग दुनिया के दो नायकों को आमने-सामने लाती है। यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

    अंतिम- द फाइनल ट्रूथ

    अंतिम- द फाइनल ट्रूथ

    सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, अंतिम सलमा खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है। फिल्म में बतौर अभिनेत्री दिखेंगी महिमा माकवन, जो कि उनकी डेब्यू फिल्म होगी। महिमा कई टीवी सीरियलों में नजर आ चुकी हैं, जैसे कि 'सपने सुहाने लड़कपन के', शुभारंभ, रिश्तों का चक्रव्यूह.. आदि..

    English summary
    Mahesh Manjrekar answers whether Salman Khan- Aayush Sharma starrer film 'Antim' will release on Diwali 2021, to clash with Akshay Kumar's 'Sooryavanshi'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X