For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मीरा से पति महेश की बदनामी का बदला लेगी पत्नी सोनी राजदान

    |
    फिल्मी दुनिया मे क्या असली है और क्या नकली इस बारे में कुछ भी कहना बेहद मुश्किल है। पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा ने फिल्मकार महेश भट्ट पर प्रताड़ना का आरोप लगा कर सबको चौंका दिया है, लेकिन बाद में उनका अपनी बात से पलटना और भी लोगों को हैरान कर देता है, लेकिन अब उसी मीरा पर नकेल कसने की तैयारी की जा रही है।

    और मीरा की क्लास लगायेंगी महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान। खबर है कि मीरा ने महेश के ऑफिस में कहा कि वह न सिर्फ महेश को अपना गुरु मानती हैं, बल्कि उन्हें बॉयफ्रेंड की नजर से भी देखती हैं। मीरा के इस अंदाज से खफा सोनी अब उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की सोच रही हैं। इस सिलसिले में सोनी ने अपने वकील से मीटिंग की है। उनका इल्जाम है कि मीरा उनके पति के करैक्टर पर पहले भी कीचड़ उछालने की कोशिश कर चुकी हैं।

    आपको बता दें कि पाक अभिनेत्री मीरा ने कहा था कि उन्होंने मुंबई छोड़ी नहीं बल्कि उनसे छुड़वाई गई थी । जिसके पीछे और कोई नहीं मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट थे, महेश भट्ट नहीं चाहते थे कि मीरा उनके अलावा किसी और के साथ फिल्में करे, जिसके लिए उन्होंने उन पर कई बार हाथ भी उठाया था। हासांकि बाद में मीरा अपने बायन से पलट गयीं थी और सारा दोष मीडिया पर मढ़ दिया था। उसके बाद जब मीरा के बयान पर महेश भट्ट से प्रतिक्रिया ली गई थी तो वो बहुत झल्लाये हुए थे, उन्होंने गुस्से में बोलते हुए कहा था कि मीरा का मानसिक संतुलन खराब हो गया है, उसे इलाज की जरूरत है।

    गौरतलब है कि महेश भट्ट ने ही मीरा को हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में लेकर आए थे। उन्होंने नजर फिल्म में मीरा को अष्मित पटेल के साथ लांच किया था। इसके अलावा मीरा राजीव बब्बर की कसक फिल्म में भी काम कर चुकी है। मीरा का आरोप है कि भट्ट नहीं चाहते थे कि वह किसी और के साथ काम करे। यहां तक की जब मैंने वापस भारत आने की कोशिश की तो भट्ट ने वीजा प्रक्रिया में भी रूकावटें खड़ी की।

    आपको बता दें कि अपना एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले मीरा एक मशहूर पाकिस्तानी मॉडल थीं। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने लगभग 200 फिल्मे की है, जिनमें उर्दू, पंजाबी और हिंदी भाषाएं शामिल हैं। मीरा ने करीब दस बार पाकिस्तानी सर्वेश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार अपने नाम किया है। मीरा पाकिस्तानी फिल्मों में काम करते हुए साल 2007 में लक्स की ओर से दिये जाने वाले मशहूर एवार्ड मोस्ट ब्यूटीफूल फेस का खिताब जीता था।

    लेकिन जितना नाम मीरा का उनके कामों से होता था उससे कहीं ज्यादा उनका नाम विवादों से भी रहा है। मीरा ने जब 'नजर' में काम किया था तो उनकी बहुत आलोचना की गई थी क्योंकि इस फिल्म में मीरा ने अष्मित पटेल के साथ कई हॉट और किसिंग सींस दिये थे। इसके अलावा शूटिंग के दौरान ये भी खबर उड़ी थी कि मीरा को इस फिल्म से जान का खतरा है, जिसके बाद मीरा को स्पेशल सुरक्षा दी गई थी लेकिन बाद में पता चला कि ये सब कुछ फिल्म के प्रमोशन के लिए था।

    English summary
    Standing up for her husband, Bhatt's wife Soni Razdan has decided to take legal action against the Pakistani actress Meera. Pakistani actress Meera had earlier accused Mahesh Bhatt of slapping her. Changing track, on Tuesday, the girl who landed up at the filmmaker's office declared that she thought of him not only as her Guru but also her boyfriend.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X