For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब महेश भट्ट की बहन ने लवीना लोध पर किया मानहानि का केस, मांगा 90 लाख रुपये का हर्जाना

    |

    फिल्ममेकर महेश भट्ट के खिलाफ हाल में ही एक्ट्रेस और मॉडल लवीना लोध ने गंभीर आरोप लगाए थे। लवीना ने पति सुमित सभरवाल को महेश भट्ट का भांझा बताया था और कहा था कि पति बॉलीवुड में ड्रग्स और लड़कियों की सप्लाई करते हैं। साथ ही महेश भट्ट को इंडस्ट्री का डॉन बताया था। इस गंभीर मामले के बाद महेश भट्ट की बहन कुमकुम सहगल और उनके भांझे साहिल बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट पहुंचे हैं। उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ सिटी सिविल कोर्ट में मानहानि का केस फाइल किया है। साथ ही 90 लाख रुपये हर्जाने की मांग की है।

    महेश भट्ट की बहन व भांजे ने अदालत से गुहार लगाई है। लवीना ने अपमानजनक बयान दिया और छवि खराब करने की कोशिश की है। ऐसे में लवीना उनसे लिखित में माफी मांग और हर्जाने के तौर पर 90 लाख रुपये दें। बता दें लवीना ने सोशल मीडिया पर इस तरह के आरोप लगाते हुए वीडियो पोस्ट किया था जिसे लेकर भी महेश भट्ट की बहन ने डिलीट करने की मांग की है।

    कोर्ट में दायर केस में महेश भट्ट की बहन ने कहा है कि लवीना के पति बहुत ही दूर के रिश्तेदार हैं। साल 2010 में लवीना ने उनके दूर के रिश्तेदार सुमित सभरवाल से शादी की थी ।

    महेश भट्ट की बहन ने लवीना पर आरोप लगाया

    महेश भट्ट की बहन ने लवीना पर आरोप लगाया

    महेश भट्ट की बहन ने लवीना पर आरोप लगाया है कि लवीना और उनके पति सुमित शादी के बाद से ही उनके वर्सोवा वाले फ्लैट में रह रहे थे और घर खाली नहीं कर रहे थे इसके लिए उनके परिवार ने कानूनी मदद ली। इसी के बाद लवीना ने सोशल मीडिया पर ये आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया।

     पब्लिसिटी पाने का तरीका

    पब्लिसिटी पाने का तरीका

    महेश भट्ट की बहन कुमकुम ने आरोप लगाया कि ये वीडियो और आरोप सिर्फ पब्लिसिटी पाने का तरीका है जबकि दोनों पति पत्नी अलग रह रहे थे। ऐसा करके उन्होंने व्यक्तिगत रंजिश निकाली है। इस तरह के आरोप लगाते हुए महेश भट्ट की बहन ने कोर्ट में केस दायर किया और इसे मानहानि बताते हुए 90 लाख रुपये का हर्जाना मांगा है।

    क्या आरोप लगाए हैं

    क्या आरोप लगाए हैं

    महेश भट्ट पर एक्ट्रेस लवीना ने आरोप लगाए हैं कि वह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि दोनों भट्ट भाईयों की वजह से इंडस्ट्री में कई जिंदगियां खराब हुई हैं।

    पति पर लगाए ये संगीन आरोप

    पति पर लगाए ये संगीन आरोप

    लवीना ने ति सुमित सभरवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सुमित इंडस्ट्री में ड्रग्स का कारोबार करते हैं। वह फेमस फिल्म निर्देशकों को लड़कियों की तस्वीरें भेजते हैं और सप्लाई करते हैं। इन सभी बातों की जानकारी महेश भट्ट को थी।

    कौन हैं लवीना लोध

    कौन हैं लवीना लोध

    लवीना लोध की बात करें तो वह सिने स्टार्स की खोज में सबसे पहले नजर आई। इसके बाद वह एक कन्नड़ फिल्म में भी दिखाई दी। वह स्वच्छ भारत अभियान के तहत एक छोटी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

    English summary
    Mahesh Bhatt’s sister file defamation case 90 lakh suit against actress Luviena Lodh
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X