For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स और लड़कियों की सप्लाई होती, महेश भट्ट इंडस्ट्री का बड़ा डॅान है, जिंदगी बर्बाद की VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्ट्रेस लवीना लोथ ने महेश भट्ट पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। लवीना ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि उनकी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुई है।सुमित ड्रग्स की सप्लाई और लड़कियों की सप्लाई करता है। महेश भट्ट और उनका परिवार लवीना को परेशाना कर रहा है।

    लवीना ने ये भी कहा है कि उनके पति सुमित की सच्चाई जानने के बाद उन्होंने उनके खिलाफ कोर्ट में तलाक का केस भी फाइल किया है। जिसके बाद उन्हें इस संबंध में लगातार धमकी मिल रही है। लवीना ने इस वीडियो को जारी कर कैप्शन में लिखा है कि मुझे महेश भट्ट और उनके परिवार के जरिए प्रताड़ित किया जा रहा है।

    प्लीज मेरा सपोर्ट करें। महेश भट्ट मेरे हाथ धोकर पीछे पड़े हैं। लवीना ने कहा है कि महेश भट्ट उनके घर में घुसने और उन्हें वहां से निकलवाने की कोशिश कर रहे हैं।

    मेरे पति ड्रग्स सप्लाई करते हैं

    मेरे पति ड्रग्स सप्लाई करते हैं

    लवीना इस वीडियो में कह रही हैं कि नमस्ते, मेरा नाम लवीना लोध है। ये वीडियो में मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा के लिए बना रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ हुई थी। मैंने उनके खिलाफ तलाक का केस फाइल किया है। मुझे पता चल गया था कि वो ड्रग्स सप्लाई करते हैं एक्टर्स अमायरा दस्तूर, सपना पब्बी और आदि को।

    वो लड़कियों की सप्लाई करते हैं

    वो लड़कियों की सप्लाई करते हैं

    वह आगे कहती हैं कि उनके फोन में अजीब किस्म की लड़कियों की तस्वीरें होती हैं। जो वो डायरेक्टर्स को दिखाते हैं। वो लड़की की सप्लाई भी करते हैं। इन सारी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है।

    महेश भट्ट ने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद की

    महेश भट्ट ने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद की

    लवीन ने कहा कि इंडस्ट्री में सबसे बड़ा डॅान महेश भट्ट हैं। वो पूरा सिस्टम चलाते हैं। अगर आप उनके हिसाब से नहीं चलते तो वो आपका जीना हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद की है।

    बहुत जिंदगी बर्बाद की है

    बहुत जिंदगी बर्बाद की है

    कितने निर्देशक, कंपोजर्स और कलाकारों को उन्होंने काम से निकाल दिया है। वो फोन करते हैं और पीछे से लोगों का काम चलता है। उन्होंने बहुत जिंदगी बर्बाद की है।

    पुलिस एक्शन नहीं लेती है

    पुलिस एक्शन नहीं लेती है

    जब से मैंने उनके खिलाफ केस फाइल किया है वो हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ गए हैं। वो कई तरह से मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस स्टेशन में मैं जब एनसी लिखाने जाती हूं तो मेरी एनसी नहीं ली जाती है। एनसी लिख भी दूं तो उस पर एक्शन नहीं होता है।

    मेरे साथ कोई हादसा हुआ तो

    मेरे साथ कोई हादसा हुआ तो

    लवीना ने ये भी कहा कि अगर कोई हादसा कल मेरे साथ या मेरे परिवार के साथ होता है तो उसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित भरवाल , साहिल सहगल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे। महेश भट्ट बहुत शक्तिशाली और प्रभावशाली हैं।

    आरोपों का किया खंडन

    आरोपों का किया खंडन

    बता दें कि महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स ने लवीना के आरोपों का खंडन किया है। बताया है कि इस तरह के आरोप झूठे और अपमानजनक हैं। हमारे क्लाइंट कानूनी सलाह लेकर उचित कार्रवाई करेंगे।

    English summary
    Mahesh Bhatt is harassing me he is don of film Industry actress luviena lodh video viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X