For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महेश बाबू और रणवीर सिंह - साजिद नाडियवाडवाला की ब्लॉकबस्टर फिल्म फाईनल

    |

    काफी समय से महेश बाबू के बॉलीवुड डेब्यू की खबर फैन्स के कानों में गूंज रही है लेकिन माना जा रहा है कि महेश बाबू अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार नहीं है। लेकिन खबरों की मानें तो इस ना को हां में बदल दिया है साजिद नाडियाडवाला ने।

    अगर खबरों पर यकीन कर लिया जाए तो साजिद नाडियाडवाला महेश बाबू और रणवीर सिंह को एक साथ परदे पर उतारने जा रहे हैं। यानि कि अभी से एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है।

    रणवीर सिंह और महेश बाबू ने हाल ही में एक एड फिल्म की शूटिंग की है जहां दोनों में काफी जमी। हालांकि रणवीर काफी खुले स्वभाव के हैं और महेश शांत।

    फिर भी दोनों एक्टर्स की बॉन्डिंग शानदार थी और अब इस जोड़ी को साजिद नाडियाडवाला अपने प्रोजेक्ट में साथ लाने जा रहे हैं जो महेश बाबू फैन्स के लिए एक ड्रीम डेब्यू हो सकता है।

    हो रहा है इंतज़ार

    हो रहा है इंतज़ार

    महेश बाबू आजतक के इकलौते ऐसे स्टार हैं जिनका हर कोई इंतजार कर रहा कि ये एक बॉलीवुड फिल्म कर लें। और तो और बड़े बड़े स्टार्स इनके साथ काम करना चाहते हैं लेकिन इन्होंने हमेशा मना किया बॉलीवुड में आने से।

    शाहरूख - सलमान अकेले

    शाहरूख - सलमान अकेले

    साउथ के शाहरूख खान और सलमान खुद अकेले हैं। असल में शाहरूख सलमान नहीं।महेश बाबू कहना ही भर बस काफी है। दिखने में स्मार्ट और क्यूट कि आप रणबीर को भी भूल जाएं और स्माइल और मासूमियत के सलमान भी फीके पड़ जाएं।

    अक्षय के साथ डेब्यू

    अक्षय के साथ डेब्यू

    महेश बाबू के बारे में खबरें आ रहीं थी कि वो और अक्षय कुमार शायद एक फिल्म में नजर आएं लेकिन ऐसा भी अब नहीं होगा। वो नहीं आएंगे। आप भी जानिए आखिर क्यों बार बार मनाने के बाद भी उन्हें नहीं करना बॉलीवुड में काम।

    अपने स्टारडम में खुश

    अपने स्टारडम में खुश

    महेश बाबू का मानना है कि उन्हें साउथ की फिल्मों से जितना प्यार और स्टारडम मिला है वो उसी में खुश हैं और इसके आगे वो सोच नहीं पाते।

    टाइम की कमी

    टाइम की कमी

    उनके पास पहले से ही इतने प्रोजेक्ट होते हैं कि उन्हें बॉलीवुड के लिए अलग से टाइम निकालने का टाइम नहीं है।

    बनानी होगी जगह

    बनानी होगी जगह

    अगर एक बार बॉलीवुड में कदम रखेंगे तो उन्हें ना चाहते हुए भी बड़े स्टार्स का सामना करना पड़ेगा जबकि वो खुद बड़े स्टार हैं फिर ऐसा करना कोई नहीं चाहेगा।

    पहले ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग

    पहले ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग

    उनकी फैन्स का आलम ये है कि जिन्हें साउथ की भाषा नहीं भी आती वो भी sub titles और डब की हुई फिल्में देख डालते हैं तो वैसे भी फैन्स के लिए उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं है।

    English summary
    Mahesh Babu’s bollywood debut is a dream for fans which seems to turn into a reality with Sajid nadiadwala’s film along side Ranveer Singh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X