For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजामौली की अगली फिल्म में साथ होंगे ये सुपरस्टार..दिल थाम कर बैठिए

    By Shweta
    |

    एस एस राजामौली भारत के फिलहाल ऐसे डायरेक्टर हैं जिनकी फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहेगा और हो भी क्यों ना आखिर उन्होंने दर्शकों को बाहुबली जैसी शानदार फिल्म दी है। पिछले काफी दिनों से दर्शक जानना चाह रहे थे कि आखिर वो अपनी फिल्म में किसे लेंगे।

    वैसे तो राजामौली कई बार बोल चुके हैं कि प्रभास उनके सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं जिनके साथ काम करना उनके लिए काफी मजेदार होता है लेकिन राजामौली की अगली फिल्म में प्रभास नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू नजर आएंगे और महेश बाबू ने खुद इस बात को स्वीकार किया है।

    महेश बाबू को साउथ का शाहरुख खान भी बोला जाता है। फिलहाल वो अपनी अगली फिल्म स्पाइडर के प्रमोशन में व्यस्त हैं और 2018 आखिर या 2019 की शुरूआत से वो महेश बाबू के साथ फिल्म पर काम करेंगे और तबतक अपने बाकी प्रोजेक्ट को खत्म करेंगे।

    एसएस राजामौली बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद फिलहाल अपनी अगली फिल्म के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है लेकिन दर्शकों को महेश बाबू का इंतजार रहेगा।महेश बाबू को उनके फैन्स हिंदी फिल्मों में भी देखना चाहते हैं और उन्हें हमेशा बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर से ऑफर देते रहते हैं आप भी जानिए आखिर क्यों बार बार मनाने के बाद भी उन्हें नहीं करना बॉलीवुड में काम।

    अपने स्टारडम में खुश

    अपने स्टारडम में खुश

    महेश बाबू का मानना है कि उन्हें साउथ की फिल्मों से जितना प्यार और स्टारडम मिला है वो उसी में खुश हैं और इसके आगे वो सोच नहीं पाते।

    समय की कमी

    समय की कमी

    उनके पास पहले से ही इतने प्रोजेक्ट होते हैं कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के लिए अलग से समय निकालना भी समय नहीं होता है। वो अभी ही तीन अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर चुके हैं।

    हिंदी की समस्या

    हिंदी की समस्या

    महेश बाबू की हिंदी कुछ ज्यादा अच्छी नहीं है इसलिए भी ये बॉलीवुड में आने से कतराते हैं।

    बनानी होगी जगह

    बनानी होगी जगह

    महेश बाबू अगर बॉलीवुड फिल्म करेंगे तो ना चाहते हुए भी उन्हें बड़े स्टार्स का सामना करना पड़ेगा जबकि वो खुद सुपरस्टार हैं इसलिए कोई भी ऐसा नहीं करना चाहेगा।

    पहले ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग

    पहले ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग

    उनकी फैन्स का आलम ये है कि जिन्हें साउथ की भाषा नहीं भी आती वो भी sub titles और डब की हुई फिल्में देख डालते हैं तो वैसे भी फैन्स के लिए उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं है।उनके हिंदीभाषी फैन्स भी उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं।

    इस में ही हैं खुश

    इस में ही हैं खुश

    महेश बाबू हमेशा कहते हैं कि एक काम करो उसी में परफेक्ट रहो। मतलब अगर वो साउथ में पहले ही सुपरस्टार हैं तो बॉलीवुड जाने की क्या जरूरत।

    हमेशा मिलता है चांस

    हमेशा मिलता है चांस

    बॉलवुड में करने का ऑफर उन्हें हमेशा मिलते रहता है। एक बार नहीं बार बार लेकिन वो बार बार ऑफर को मना करने से हिचकिचाते नहीं है।

    बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी

    बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी

    भले उन्हें बॉलीवुड की फिल्में करने में दिलचस्पी ना हो लेकिन शादी उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से की।

    English summary
    Mahesh Babu confirms film with SS Rajamouli.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X