For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BMC ने तोड़ा कंगना रनौत का ऑफिस- बुरी तरह ट्रोल हुई महाराष्ट्र सरकार- लोग बोले 'डूब मरो शिवसेना'

    |

    अभिनेत्री कंगना रनौत आज अपने घर से मुंबई वापस आ रही हैं लेकिन उनके लिए आज का दिन काफी बुरा है। बता दें कि आज बीएमसी कंगना रनौत का मुंबई स्थित ऑफिस तोड़ रही है। बता दें कि कंगना रनौत ने कुछ समय पहले मुंबई को पाक अधिकृत कश्मीर बताया था जिसके बाद वो काफी तेजी से विवादों में घिर गईं थीं। कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने अवमानना का नोटिस जारी किया था।

    कंगना रनौत ने अब महाराष्ट्र के लिए कही ये बड़ी बात- Y प्लस सेक्योरिटी में आज आएंगी मुंबई

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र में इस समय शिव सेना की सरकार है और इस समय सोशल मीडिया पर ये काफी बुरी तरह से ट्रोल की जा रही है। उद्धव ठाकरे के इस फैसले से लोग और कंगना रनौत के फैंस काफी ज्यादा गुस्से में हैं और ट्विटर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

    गौरतलब है कि कंगना रनौत ने पहले इस मामले में संजय राउत से बहस की थी और आरोप लगाया था कि संजय राउत ने उनको धमकी दी है। इसके अलावा कंगना ने कुछ तस्वीरें साझा करते हुए मुंबई को पाकिस्तान बताया है। उनका कहना है कि ये डेमोक्रेसी की हत्या है। फिलहाल आप देखिए किस तरह से शिव सेना सरकार ट्रोल की जा रही है..

    कंगना का घर तोड़ने चली गयी

    कंगना का घर तोड़ने चली गयी

    Yuvraj singh नाम के एक यूजर ने लिखा है.. 'शिवसेना की आलोचना करने पर सरकार में बैठी शिवसेना कंगना का घर तोड़ने चली गयी और कुछ हुतिये रोज मोदी को fascist कहते है!! मोदी-शाह की दिन भर आलोचना 6 साल से करने के बाद भी किसी पर कोई illegal action नही लिया गया लेकिन यहाँ शिवसेना की आलोचना करने से ऐसा काम किया जा रहा उद्धव द्वारा।'

    गिरी हुई सरकार

    गिरी हुई सरकार

    Shivanandan kumar mehta ने लिखा.. समझ नहीं आती कितनी जाहिल और गिरी हुई सरकार है। कम बुद्धि वाले लोगों की यही परेशानी है, थोड़े आलोचना पर बौखला जाते हैं..

    अंधेर नगरी चौपट राजा

    अंधेर नगरी चौपट राजा

    Krishna kumar chauhan ने लिखा है.. मुंबई में 200 से ज़्यादा मस्जिदें है जो अवैध निर्माण हैं, सैकड़ों मज़ार है जो सड़कों के बीचो बीच बनी हैं , डोंगरी में दाऊद की बनाई कई अवैध बिल्डिंग हैं, लेकिन शिवसेना को कंगना का ऑफ़िस अवैध निर्माण लगता है उसे BMC तोड़ेगी!!! अंधेर नगरी चौपट राजा।

    सोनियासेना

    सोनियासेना

    एक यूजर ने तो शिव सेना को दूसरा नाम देते हुए लिखा है कि.. शिवसेना अब पूरी तरह से सोनियासेना में बदल चुकी हैं ।

    शर्मनाक हरकतें

    शर्मनाक हरकतें

    Smit priya नाम की इस यूजर ने लिखा है कि.. शर्मनाक हरकतें। देश हुआ बरबाद है। सत्ता के लिए ये दुर्योधन के दुहशासन बन गए...कब्जा सत्ता जिन्दाबाद।

    आत्मा रो रही है

    आत्मा रो रही है

    एक यूजर ने लिखा.. बाला साहब ठाकरे की आत्मा रो रही है, मणिकर्णिका टूट रहा है, और महाराष्ट्र सरकार जल्द गिर रही है....!

    English summary
    Maharashtra Shiv sena government Troll badly as they demolished Kangana ranaut's office. Fans says they gone mad.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X