For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उद्धव ठाकरे पर कंगना रनौत का तीखा हमला, Video में बोलीं- पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही उठापटक के बीच उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। बुधवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। कंगना ने ठाकरे पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। कंगना इस वीडियो में कहती हैं कि साल 1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे अहम समय है।

    साल 1975 में लोक नेता जयप्रकाश नारायण की एक ललकार से सिंहासन गिए गए। साल 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक यकीन है। जो लोग सत्ता के घमंड में आकर जनता का विश्वास तोड़ते हैं।उनका घमंड टूटना तय है। ये किसी व्यक्ति की शक्ति नहीं है। वह आगे कहती हैं कि हनुमान जी शिव का 12 वां अवतार माने जाते हैं। जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें शिव भी नहीं बचा सकते हैं।

    कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है। उसके बाद सृजन होता है। आपको बता दें कि 2 साल पहले कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया। इस पर कंगना रनौत ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है। जल्दी ही तेरा घर टूटेगा। इसके बाद ही कंगना रनौत का रिएक्शन आया है।

    बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। सभी जानते हैं कि कंगना रनौत और उद्धव ठाकरे सरकार का हमेशा से ही छत्तीस का आंकड़ा रहा है। कई बार संजय राउत संग कंगना रनौत का हंगामा हुआ तो जब कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया तो ये मामला और गरमा गया था।

    kangana ranaut

    उस समय कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे सरकार को ललकारा था और कहा था कि आज मेरा घर टूटा है जल्द ही तेरा घर टूटेगा। ऐसे में जब उद्धव ठाकरे की सरकार गिरी तो सबसे पहले कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है।

    English summary
    Maharashtra political crisis uddhav thackeray resignation kangana ranaut reaction, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X