For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसान आंदोलन: महाराष्ट्र सरकार का एक्शन, लता मंगेशकर-अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर के ट्वीट की जांच!

    By Filmibeat Desk
    |

    किसान आंदोलन को लेकर बॅालीवुड और क्रिकेट सेलिब्रिटीज के ट्वीट की जांच की जाएगी। विदेशी स्टार्स के किसान आंदोलन पर सवाल खड़े करने वाले पोस्ट के बाद अक्षय कुमार, अजय देवगन, सचिन तेंदुलकर से लेकर लता मंगेशकर और सुनील शेट्टी तक कई हस्तियों ने देश की एकदुटता को लेकर हैशटैग इंडिया टुगेदर का ट्वीट किया।

    अब इन सभी पोस्ट की जांच के आदेश दिया गया है। सोमवार को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सभी सेलिब्रिटीज के कमेंट्स पर जांच के आदेश की जानकारी दी है।

    मुंबई कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के दबाव में कई सेलिब्रिटीज ने ट्वीट किए हैं। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि राज्य की इंटेलीजेंस एजेंसीस इस मामले की जांच कर सच्चाई का पता लगायेंगी।

    सेलिब्रिटीज के ट्वीट करने के मामले की जांच

    सेलिब्रिटीज के ट्वीट करने के मामले की जांच

    सोमवार को कांग्रेस के एक प्रतिनिधमंडल के साथ पार्टी प्रवक्ता सचिन सावंत ने जूम ऐप के जरिए अनिल देशमुख से बातचीत की। उन्होंने देशमुख से मांग की कि सेलिब्रिटीज के ट्वीट करने के मामले की जांच की जानी चाहिए।

    सेलिब्रिटीज पर ट्वीट करने के लिए क्या कोई दबाव

    सेलिब्रिटीज पर ट्वीट करने के लिए क्या कोई दबाव

    कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने ये भी आरोप लगाया है कि केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी ने इन सेलिब्रिटीज पर ट्वीट करने के लिए क्या कोई दबाव बनाया है? इसकी जांच होनी चाहिए।

    सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर जैसी हस्तियों पर ट्वीट

    सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर जैसी हस्तियों पर ट्वीट

    महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख ने इस बात का भरोसा दिलाया है कि राज्य की इंटेलीजेंस एजेंसीस इस मामले की जांच कर सच्चाई का पता लगाएगी कि क्या सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर जैसी हस्तियों पर ट्वीट करने के लिए क्रेंद सरकार से कोई दबाव था?

    सचिन तेंदुलकर को सलाह

    सचिन तेंदुलकर को सलाह

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने इस पर कहा है कि भारतीय हस्तियों के पोस्ट पर कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। मैं सचिन तेंदुलकर को सलाह दूंगा कि किसी अन्य क्षेत्र के बारे में बोलते समय सावधानी बरतें।

    बीजेपी ने बोला भारत रत्न का अपमान

    बीजेपी ने बोला भारत रत्न का अपमान

    दूसरी तरफ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंक्षी देवेंद्र फडणवीस ने सरकार के इस कदम को अपमानजनक बताया है। उनका कहा है कि भारत रत्न पाने वाली हस्तियं के लिए जांच शब्द का इस्तेमाल करते हुए शर्म महसूस करनी चाहिए। इसका आदेश देने वालों की मानसिक स्थिति की जांच भी जरूरी है।

    एक जैसे ट्वीट होने का आरोप

    एक जैसे ट्वीट होने का आरोप

    कांग्रेस नेता सावंत ने ये भी आरोप लगाया है कि कई सेलिब्रिटीज के पोस्ट एक समान थे। अक्षय कुमार और साइना नेहवाल ने एक जैसे ट्वीट किए। सुनील शेट्टी ने एक बीजेपी नेता को टैग भी किया। जो बीजेपी की भूमिका पर पूरी तरह बेनकाब रहता है।

    किसान आंदोलन का मामला अब ग्लोबल मंच तक

    किसान आंदोलन का मामला अब ग्लोबल मंच तक

    बता दें कि किसान आंदोलन का मामला अब ग्लोबल मंच तक पहुंच गया है। देश में बॅालीवुड से लेकर क्रिकेट तक। हर बड़ा नाम इस बात पर जोर दे रहा है कि बाहरी प्रपोगेंडा के प्रभाव में नहीं आना है। एकता बनाए रखने की बात कही जा रही है।

    पॅाप सिंगर रिहाना को लता मंगेशकर ने दिया मुंहतोड़ जवाब- सुलझा सकते हैं अपनी समस्या, भारतीय होने पर गर्व

    English summary
    Maharashtra govt likely to investigate Bollywood celebrities tweet on farmer issues ,here read in all details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X