For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महाभारत के इंद्र सतीश कौल का कोरोना वायरस के कारण निधन, पैसे की तंगी से थे परेशान

    |

    बीआर चोपड़ा की महाभारत में इंद्र की भूमिका निभाने वाले एक्टर सतीश कौल का कोविड-19 के कारण लुधियाना में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 10 अप्रैल की सुबह उन्होंने दुनिया से अलविदा ले लिया। आपको बता दें कि बीते एक साल से उनके ठीक नहीं होने की खबर सामने आ रही थी।

    बीते साल कोरोना लॅाकडाउन के दौरान जब महाभारत का टेलीकास्ट हुआ तभी सतीश कौल की खराब आर्थिक हालत की जानकारी सामने आयी थी। बताया जा रहा है कि उनके पास दवा और जरूरी सामान खरीदने के लिए पैसे भी नहीं थे।

    कुछ समय पहले उनके कोरोना से संक्रमित होने की खबर भी सामने आयी थी। 8 अप्रैल को उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। अस्पताल में उनके कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट सामने आयी थी। दो दिन बाद शनिवार सुबह उनके निधन की जानकारी मिली है।

    गौरतलब है कि उन्होंने लुधियाना में ही अपना एक्टिंग स्कूल शुरू किया था। जिसमें उन्हें बड़ा घाटा सहना पड़ा। निजी जिंदगी में भी उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। पत्नी ने उन्हें तलाक दे दिया और बच्चों के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं। टीवी पर केवल महाभारत ही नहीं उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया है। प्यार तो होना ही था, आंटी नंबर 1, जंजीर, याराना, ऐलान, इल्जाम, और कसम जैसी बड़ी फिल्मों का वह हिस्सा रह चुके हैं। इसके साथ वह पंजाबी फिल्मों में भी अपनी लोकप्रियता दर्ज करवा चुके हैं।

    English summary
    Mahabharat Indian actor Satish kaul passed away due to covid 19, here read all the update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X