For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है 'राधे श्याम' का जादू, इंटरनेट पर भारी ट्रैफ़िक की वजह से सर्वर्स हुए क्रैश!

    By Filmibeat Desk
    |

    मेगास्टार प्रभास की 'राधे श्याम' का ट्रेलर जैसे ही जारी किया गया है, वैसे ही वह अपने आप में सफलता की अलग-अलग कहानियां रचते हुए दिखाई देने लगा। फिल्म में दर्शकों के लिए बहुत कुछ है, जैसा की प्यार की कहानी, एक्शन और ड्रामा जिसे इस एस्ट्रो-थ्रिलर से पहले कभी नहीं देखा गया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म को इस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है,

    शादी के कुछ दिनों बाद की शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम से हटाया 'मिसेज अख्तर' का टैग!शादी के कुछ दिनों बाद की शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम से हटाया 'मिसेज अख्तर' का टैग!

    जिसकी वजह से इंटरनेट सर्वर्स भी क्रैश हो गए हैं। 'राधे श्याम' अपने आप में एक खास तरह की फिल्म है, एक ऐसी फिल्म जिसे पहले कभी नही देखा गया होगा। सुपरस्टार प्रभास पहले ही दर्शकों का दिल चुरा चुके हैं। प्रभास और पूजा हेगड़े की सिज़लिंग केमिस्ट्री ने अपने अद्भुत गानों से पहले ही दर्शकों के मूड को रोमांटिक कर दिया है। बाकी कसर फिल्म के ट्रेलर ने पूरी कर दी है,

    जिसके लॉन्च के साथ ही दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर पहुंच गया हैं। इसने मेटावर्स पर अपना ट्रेलर लॉन्च कर पहली फिल्म बनकर अपनी शानदार एंट्री दर्ज की है। यह ऐसा कुछ है जो भारत में कभी अनुभव नहीं किया गया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों का काफी क्रेज दिख रहा है।

    जब से निर्माताओं ने घोषणा की है कि ट्रेलर मेटावर्स पर लॉन्च होगा, यह ट्विटर पर सबसे पहले ट्रेंड कर रहा है। #RadheShyamOnMetaverse इन दिनों इंटरनेट पर गूंज रही नई आवाज है। बता दें, इसके लॉन्च होने के महज 3 मिनट में ही 2 लाख लोगों की भारी भीड़ मेटावर्स में दाखिल हो गई जिससे सर्वर्स क्रैश हो गए।

    दर्शकों ने प्रभास और हर बार कुछ अनोखा लाने की उनकी कभी न खत्म होने वाली भावना की तारीफ करते हुए कमेंट सेक्शन में अपना खूब प्यार बरसाया है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ ने 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन प्रस्तुत किया है।

    राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है। जबकि फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, जो की इस 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

    English summary
    Magic of Prabhas 'Radhe Shyam' the servers crashed due to heavy traffic on the internet! Fans waiting for this bang bang.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X