For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मद्रास कैफे' को मिला समीक्षकों का प्यार

    |

    भले ही कुछ विवादों के कारण जॉन अब्राहम की फिल्म 'मद्रास कैफे' तमिलनाडु में रिलीज नहीं हुई लेकिन फिर भी फिल्म देश के बाकी हिस्सों में रिलीज हुई है और जमकर समीक्षकों के पसंद आ रही है।

    समीक्षकों ने फिल्म के लिए फिल्म के निर्माता और फिल्म के निर्देशक सुजीत सरकार की जमकर तारीफ की है और कहा है कि फिल्म भले ही बॉक्सऑफिस पर पैसों की झड़ी ना लगाये लेकिन फिल्म जिस मकसद के लिए बनायी गयी है, उसे पूरा करने में फिल्म सुपरहिट हुई है।

    फिल्म के निर्देशन के लिए सुजीत सरकार और फिल्म की एक्टिंग के लिए जॉन अब्राहम और अभिनेत्री नरगिस फाखरी की जमकर तारीफ हो रही है।क्रिटिक्स रिव्यू

    फिल्म के लिए समीक्षकों ने जॉन को पूरे नंबर दिये है, समीक्षकों का कहना है कि फिल्म सार्थक सिनेमा औऱ अर्थपूर्ण बातों को जन्मदेती है जो कि दिन प्रतिदिन बड़े हो रहे सिनेमा का उदाहरण है। भले ही फिल्म को मॉस ना मिले लेकिन फिल्म क्लास सिनेमा को जन्म देती है। फिल्म अवार्ड और लोगों के प्यार की हकदार है तो वहीं सुजीत सरकार तारीफ के पात्र है।

    मालूम हो कि लिट्टे संगठन पर बनी फिल्म 'मद्रास कैफे' के निर्माता जॉन अब्राहम और निर्देशक सुजीत सरकार है तो वहीं फिल्म में लीड रोल जॉन अब्राहम, नरगिस फाखरी और राशि खन्ना ने निभाया है।

    English summary
    Madras Cafe is Fantastic Film and Johan Abraham is very Impressive said Film Critics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X