For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    माधुरी आ रही हैं भारत, खुद को अब पर्दे से दूर नहीं रख सकती

    |

    बॉलीवुड धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित अमेरिका छोड़ एक बार फिर भारत में दोबारा बसना चाहती हैं इस फैसले में उनके पति श्रीराम नेने भी साथ दे रहें हैं लेकिन इतने दिनों के बाद ही क्यों आखिर क्या कारण है कि माधुरी भारत में बसना चाहती हैं? जबकि उनके बच्चे अब वहां रच बस चुके हैं और स्कूल भी जाने लगे हैं। खैर माधुरी ने तो इस बात के पिछे बच्चों में भारतीय मिट्टी से जोड़ना बताया है लेकिन क्या यह सच है?

    खबर है कि माधुरी दीक्षित के पास आज भी काम की कमी नही हैं उनके पास भारतीय एड्स आते ही रहते हैं इतना ही नहीं उनके पास फिल्मों के भी ऑफर्स हैं। लेकिन यदि वो फिल्में करती हैं तो इसके लिए उन्हें भारत आना पड़ेगा। वो बार बार अपने घर भी नहीं जा सकती ऐसे में उन्होंने इस बात का एक ही हल निकाला कि क्यों ना वो भारत में ही रहें ।

    माधुरी दीक्षित ने शादी के बाद एए दो ही फिल्में की हैं जिसमें संजयलीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' सफल रही। इसके बाद 'आजा नच ले' आई ये फिल्म कुछ ज्यादा नहीं चल पाई, इसके बाद इन्हें कुछ विज्ञापन और डांस रिएलिटी शो भी मिले। लेकिन इनके साथ ही उन्हें परिवार पर भी ध्यान देना पड़ता था जो भारत में रहकर संभव नहीं था।

    माधुरी को दोबारा फिल्मों में आना चाहती है बशर्ते उन्हें दम दार रोल मिले। माधुरी ने ट्वीटभी किया था कि वो अच्छी भूमिका के इंतजार में हैं। माधुरी को बॉलीवुड में काम मिल सकता है लेकिन इसकी पहली शर्त है भारत में रहना। बार बार अमेरिका का रूख करने के चलते निर्माता भी उन्हें काम नहीं देते थे। इस प्रॉबलेम का हल भी माधुरी ने खोज ही लिया। वो अब भारत लौट रही हैं उन्हों ने ट्विटर पर साफ तौर पर लिखा है कि वो अपने फैन्स के लिए भारत लौट रही हैं यनी अब उनके फैन्स उन्हें जल्द ही पर्दे पर देख सकेंगे।

    English summary
    Madhuri Dixit is relocating to India. soon she will be appear on small or big screen. Madhuri Dixit shifted to the US after getting married to Ram Nene.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X